Bus Accident In Bengaluru : डिवाइडर से टकराकर फ्लाईओवर पर लटकी यात्रियों से भरी बस, 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल | Bengaluru Bus Accident Live Video

Bus Accident In Bengaluru : डिवाइडर से टकराकर फ्लाईओवर पर लटकी यात्रियों से भरी बस, 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Bus Accident In Bengaluru : नेलामंगला के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक KSRTC बस फ्लाईओवर पर डिवाइडर से टकरा गई।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : May 19, 2024/12:42 pm IST

बेंगलुरु : Bus Accident In Bengaluru : कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में नेलामंगला के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक KSRTC बस फ्लाईओवर पर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में बस के कंडक्टर और ड्राइवर समेत छह लोग घायल हो गए। एक्सीडेंट के बाद बस फ्लाईओवर पर जाकर लटक गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बस एक जानलेवा हादसे से बाल-बाल बची।

यह भी पढ़ें : PM Modi In Jharkhand : ‘इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी मालूम नहीं’, पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर साधा निशाना 

वायरल हुआ घटना का वीडियो

Bus Accident In Bengaluru : हादसे के समय बस में सवार अन्य यात्रियों को मामूली चोट आई है। इस बस हादसे में कुल 8 लोग घायल हुए हैं। KSRTC बस सोमवारपेट से बेंगलुरु जा रही थी। इस दौरान बस मदनयकनहल्ली के फ्लाईओवर पर चढ़ रही थी तभी वह डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस फ्लाईओवर पर लटक गई और उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस को बस को वापस सड़क पर लाने के लिए एक क्रेन का उपयोग करना पड़ा। घटना के कारण इस क्षेत्र में कुछ देर तक यातायात बाधित रहा, जिसे बाद में सभी यात्रियों को बस से निकालने के बाद खाली कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : McDonald’s Bomb Threat: मैकडॉनल्ड्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

घायलों के ले जाया गया अस्पताल

Bus Accident In Bengaluru : हादसे की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायल यात्रियों को मदद की, उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक तकनीकी टीम बस की जाँच कर रही है ताकि दुर्घटना के कारण का पता लगाया जा सके। KSRTC ड्राइवर की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है ताकि यह पता चल सके कि ड्राइवर शराब के नशे में था या नहीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp