Business leader was pressurizing the girl for physical relationship by

अश्लील वीडियो बनाकर लड़की पर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बना रहा था व्यापारी नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Business leader pressurizing girl for physical relationship  : बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद के व्यापारी नेता को एक लड़की का कथित अश्लील वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 15, 2022/11:25 pm IST

बुलंदशहर : Business leader pressurizing girl for physical relationship  : बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद के व्यापारी नेता को एक लड़की का कथित अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े : भारत ने किया बैलिस्टिक मिसाइल पृथ्वी-2 का सफल परीक्षण, जानिए क्या है इसकी खासियत 

Business leader pressurizing girl for physical relationship  : अनूपशहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) उमेश कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया कि जहांगीराबाद की रहने वाली एक युवती ने नगर के ही रहने वाले जय भगवान गुप्ता के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

यह भी पढ़े : व्यापम ने PET और PPHT का रिजल्ट किया जारी, परीक्षार्थी ऐसे चेक कर सकते हैं परिणाम 

Business leader pressurizing girl for physical relationship  : उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य) ,354 (लज्जाभंग करने के इरादे से आपराधिक बल प्रयोग) और 354- घ ( लड़की या महिला का पीछा करना) व आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है।

सीओ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जहांगीराबाद कस्बे का व्यापार मंडल का महानगर अध्यक्ष बताया जा रहा है। लड़की का आरोप है कि आरोपी ने वीडियो कॉलिंग के दौरान उसके अश्लील वीडियो बना लिए और इन वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। तहरीर के मुताबिक आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ भी की।

यह भी पढ़े : इन लोगों के खातों में फिर आएंगे पैसे, सीएम भूपेश जारी करेंगे इस योजना की राशि 

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें