Busted Online Sex Racket, Arrested Two Girls

ऑनलाइन होती थी लड़कियों की बुकिंग, तस्वीर भेजकर तय होती थी ​कीमत, दरिंदों ने कई छात्राओं को फंसाया

ऑनलाइन होती थी लड़कियों की बुकिंग, तस्वीर भेजकर तय होती थी ​कीमत! Busted Online Sex Racket, Arrested Two Girls

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 31, 2022/1:24 am IST

नोएडा: Noida Sex Racket news in Hindi उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के नाऐडा में मानव तस्करी रोधी इकाई (एएचटीयू) और थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सोमवार को आनलाइन बुकिंग के माध्यम से अनैतिक देह व्यापार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस मामले में ?दो लोगों को बिशनपुरा गांव के पास से गिरफ्तार किया है।इनके कब्जे से देह व्यापार में प्रयोग होने वाली दो कार, दो मोबाइल फोन और नौ हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: विमान दुर्घटना में मुंबई के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, परिवार में शोक की लहर

Online Sex Racket अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लोगो की पहचान मुरादाबाद निवासी भुनेश कुमार और मुज्जफरनगर निवासी मोहम्मद रजाउल्ला के रूप में हुई है। दोनों वर्तमान में दिल्ली में रहकर गिरोह को संचालित कर रहे थे। मौके से दो युवतियां भी मिली हैं, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही हैं। उन्होने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में कई ऐसे गिरोह हैं, जो आनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार करते हैं।

Read More: Rajya Sabha polls 2022: कांग्रेस उम्मीदवार राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन आज भरेंगे नामांकन, CM बघेल, PL पुनिया रहेंगे मौजूद

सूचना के बाद एएचटीयू और पुलिस की टीम ने खाका तैयार किया और फर्जी ग्राहक बन आरोपियों से संपर्क किया। दिए गए पते पर पहुंचते ही दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया। आरोपी गरीब युवतियों को कमाई का प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसाते थे और उनसे देह व्यापार कराते थे। इसमें जो पैसा मिलता था उसका बड़ा हिस्सा बतौर कमीशन आरोपी ले लेते थे।

Read More: युक्रेन से युद्ध हार गया है रूस, नहीं हासिल कर पाएगा कोई तार्किक उद्देश्य: पूर्व विदेश सचिव

गिरोह में कई अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। आरोपियों ने बताया कि गिरोह के सदस्य गूगल साइट और व्हाट्सऐप नंबर के माध्यम से लोगों से संपर्क करते थे और सौदा तय होने के बाद युवतियों को दिए गए पते पर भेजते थे। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवतियों को ग्राहक द्वारा प्रदान किए पते पर खुद लेकर जाते थे और आसपास ही मौजूद रहते थे। सौदा तय करने के लिए आरोपितों ने ग्राहकों का एक ग्रुप भी बना रखा था।

Read More: सिंह राशि समेत इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कार के अलावा बाइक से भी युवतियों को पते पर भेजा जाता था। मौके पर मिली एक युवती बुलंदशहर और दूसरी गाजियाबाद की है। युवतियों ने बताया कि इस समय दोनों पति से अलग रह रही हैं और पैसे के प्रलोभन में आकर इस धंधे में लिप्त हो गईं। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि दिल्ली और नोएडा सहित अन्य जिलों की छात्राओं को भी पैसे का प्रलोभन देकर गिरोह के लोग देह व्यापार में शामिल होने के लिए कहते थे। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन बदमाशों ने कितनी छात्राओं को अब तक अपने जाल में फंसाया है।

Read More: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिली दो लड़कियां