Busted Sex Racket in Spa Center 6 Arrested with 4 Girls

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, 4 युवतियों सहित 6 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान जब्त

4 युवतियों सहित 6 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान जब्त! Busted Sex Racket in Spa Center 6 Arrested with 4 Girls

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 27, 2022/3:05 pm IST

शाहदरा: Busted Sex Racket  जिले के आनंद विहार इलाके के एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। रेड के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से चार युवतीयों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस को स्पा सेंटर से कई संदिग्ध सामान भी जब्त किया है।

Read More: रैंप पर हरनाज संधू को देख चौक गए फैंस.. नहीं पहचान सके.. मिस यूनिवर्स का बढ़ गया है भारी वेट.. हो रहीं ट्रोल

Busted Sex Racket मिली जानकरी के अनुसार सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई। पहले एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया, जहां मैनेजर रामू प्रसाद मिला। उसने मसाज के लिए 500 रुपए लिए। इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपए मांगने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपए दे दिए और मिस्ड कॉल से पुलिस टीम को सूचना दी।

Read More: Jhanvi Kapoor Photos : जाह्नवी कपूर ने पुनीत बलाना के लिए किया रैंप वॉक, घाघरा-चोली पहन दिखाई कातिलाना अदाएं, देखें तस्वीरें

बाहर मौजूद टीम तुरंत स्पा के अंदर पहुंच गई और मैनेजर रामू प्रसाद व महिला को पकड़ लिया। उनके पास से कथित ग्राहक से लिए गए रुपये भी बरामद कर लिए। जांच में पता चला कि स्पा का लाइसेंस नितिन गुप्ता के नाम से था। लाइसेंस एक्सपायर हो चुका है, जिसके बाद से स्पा सेंटर को अवैध रूप से चलाया जा रहा है। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी शाहदरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर रही है।

Read More: ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, 50 मीटर तक घसीटते ले गया दोनों की लाश