अंबानी के घर के बाहर खड़ी विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो का मामला, वाहन के मालिक की खाड़ी में मिली लाश, बीजेपी ने बताई हत्या | Case of explosives filled Scorpio outside Ambani's house, vehicle owner found in Gulf, BJP murdered

अंबानी के घर के बाहर खड़ी विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो का मामला, वाहन के मालिक की खाड़ी में मिली लाश, बीजेपी ने बताई हत्या

अंबानी के घर के बाहर खड़ी विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो का मामला, वाहन के मालिक की खाड़ी में मिली लाश, बीजेपी ने बताई हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 6, 2021/5:25 am IST

मुंबई। मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास मिले विस्फोटक और धमकी भरे पत्र मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक जिस स्कॉर्पियो में विस्फोटक और धमकी भरा पत्र मिला था। उसके मालिक की लाश मुंब्रा इलाके की खाड़ी से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक शव को शुक्रवार सुबह तकरीबन 10:25 पर खाड़ी से बाहर निकाला गया। स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन के गुमशुदगी की शिकायत नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।

ये भी पढ़ें:दो आरक्षक की बड़ी लापरवाही, जेल भेजे गए बदमाशों को छोड़ा, SP ने किया लाइन अटैच

इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अलावा एनआईए की टीम भी कर रही थी। फिलहाल विधानसभा में इस मुद्दे पर पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को तलब किया गया है। वहीं आदित्य ठाकरे से जब इस बारे में सवाल पूछा गया कि क्या इस मामले की जांच अब एनआईए को सौंपी जाएगी? तो उनका कहना था कि नियम के मुताबिक यदि एनआईए इस मामले की जांच को अपने पास लेना चाहती है, तो वह ले सकती है। हालांकि इस मामले पर गृह मंत्री का बोलना ही उचित रहेगा।

ये भी पढ़ें: CRPF मना रहा 82वां स्थापना दिवस, बूढ़ातालाब मैदान म…

यदि मनसुख हिरेन के परिजनों और पड़ोसियों की बात पर यकीन करें तो मनसुख इमारत के बच्चों को तैरना सिखाते थे। परिवार ने कहा वह आत्महत्या नहीं कर सकते, उनकी आखरी लोकेशन बीती रात विरार इलाके की थी। जो ठाणे से काफी दूर है। परिवार ने कहा यह सुसाइड नहीं है। बीजेपी नेता और विधायक राम कदम ने कहां है कि पुलिस ने जिस तरह से इस मामले को भी आत्महत्या का रंग देना शुरू किया है वह बिल्कुल गलत है इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए।