case of Hit and Run filed against son-in-law of Congress MLA

कांग्रेसी नेता के दामाद ने 6 पर चढ़ाई कार, पुलिस ने मामला किया दर्ज़

case of Hit and Run filed against son-in-law of Congress MLA : कार से कुचलकर 6 की मौत, कांग्रेस विधायक के दामाद पर Hit and Run का केस दर्ज...

Edited By: , August 12, 2022 / 06:06 PM IST

नई दिल्ली। Hit and Run Case on son-in-law of Congress MLA : गुजरात के आणंद जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा गुजरात के आणंद जिले के सोजित्रा के पास सुबह की है। जहां एक कार ने ऑटो रिक्शा और बाइक को टक्कर मार दी। वहीं कार चालक कांग्रेस विधायक पूनम परमार का दामाद बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रह थी।

 

Read More : Independence Day 2022 : बड़ी साज़िश नाकाम! लालकिले से 11 किलोमीटर दूर 2000 जिंदा कारतूस बरामद, हाई अलर्ट पर पुलिस

बताया जा रहा है की ऑटो में 4 और बाइक पर दो लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। ऑटो में सवार चार लोगों में तीन एक ही परिवार के थे। इनमें मां समेत दो बेटियां थीं, जो कि राखी बांधने के बाद लौट रही थीं। घटना के बाद आरोपी कांग्रेस नेता के दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें गुजरात पुलिस ने विधायक के दामाद पर हिट एंड रन (Hit and Run) का केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें