cm yogi adityanath visited raskhan samadhi and barsana temple mathura 

जाति-पाति नहीं देखती भक्ति, रसखान समाधि स्थल का भ्रमण कर CM योगी आदित्यनाथ बोले

cm yogi adityanath: सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय मथुरा प्रवास के दौरान मंगलवार को गोकुल स्थित रसखान समाधि स्थल पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 7, 2022/3:53 pm IST

cm yogi adityanath:  मथुरा। सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय मथुरा प्रवास के दौरान मंगलवार को गोकुल स्थित रसखान समाधि स्थल पहुंचे। इस दौरान सीएम ने कहा कि भक्ति जाति-पाति नहीं देखती। रसखान और ताजबीबी इसका उदाहरण हैं। श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दर्शन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोकुल स्थित रसखान समाधि स्थल पहुंचे। यहां उन्होंने समाधि स्थल परिसर का भ्रमण किया। रास्ते में लिखे रसखान के दोहे भी पढ़े।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : शहनाज गिल की वजह से ‘छोटी सरदारनी’ से छीनी गई ये फिल्म, करण जौहर की ‘तख्त’ भी निकली हाथ से….

सीएम ने अपने उद्गार भी विजिटर डायरी में लिखे। भगवान श्रीकृष्ण के अनन्य भक्त रसखान के समाधि स्थल का भ्रमण कर मानों पूरी तरह धर्म और भक्ति में खो गए। भ्रमण करने के बाद उन्होंने यहां पर उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बैठक की अध्यक्षता की। यहां विजिटर डायरी में सीएम ने लिखा कि श्रीकृष्ण भक्त रसखान की समाधि तथा श्रीकृष्ण भक्त ताजबीबी की समाधि का पुनर्रोद्धार कराना सराहनीय पहल है।

Read More  : जल्द ही अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है ये हसीना, इस बायोपिक में आएंगे साथ नजर

ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा सुंदरीकरण की ये योजना अत्यंत सराहनीय है। सीएम यहां से सीधे बरसाना के लिए हेलीकाप्टर से रवाना हुए। उन्होंने बरसाना में लाड़ली जी मंदिर में दर्शन किए। यहां करीब 15 मिनट तक रुकने के बाद सीएम ने बरसाना के प्रियाकुंड स्थित संत विनोद बाबा के आश्रम पर गए और विनोद बाबा से मुलाकात की। करीब 30 मिनट तक विभिन्न मुद्दों पर उनसे बातचीत की। इसके बाद सीएम यहां से आगरा के लिए रवाना हो गए।