Cockroach got entangled in this part of the girl while sleeping

सोते समय लड़की के इस अंग में घूस गया कॉकरोच, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

सोते समय लड़की के इस अंग में घूस गया कॉकरोच, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरानCockroach got entangled in this part of the girl while sleeping

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 22, 2022/8:03 pm IST

Cockroach: सिंगापुर। सिंगापुर का एक अजीब मामला सामने आया है। जिसे सुन कर आप भी अपने बिस्तर पर सोने से पहले चारों तरफ एक बार निगरानी जरूर करेंगे। एक महिला सुबह-सुबह जब सोकर उठीं तो एक कॉकरोच उनके कान के पास था, लेकिन वह उसे हटा पातीं उससे पहले ही वो कॉकरोच कान के अंदर घुस गया। महिला ने इसके बाद कॉकरोच को माउथवॉश से मारने की कोशिश की। फिर चिमटी से निकालने की कोशिश की।

Read more: न्यूड रणवीर को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ऐसी बात कि मजे लेने लगे लोग, देखिए तस्वीरें  

Cockroach: इससे कॉकरोच की कुछ स्किन तो बाहर आ गई लेकिन पूरा कॉकरोच नहीं निकला, जिसके बाद वो अस्पताल पहुंची। टिकटॉक यूजर @nadia.limzq सिंगापुर में रहती हैं। उन्‍होंने इस आपबीती पर वीडियो बनाया। जिसे 5 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। जैसे ही कॉकरोच उनके कान के अंदर गया वह जोर से चिल्ला पड़ी। कॉकरोच का हिलना डूलना उनके कानों में साफ महसूस हो रहा था।

Read more: फटी रह गई पुलिस की आंखें जब घर के भीतर मां-बाप, भाई-बहन मिले इस हालत में, जानिए क्या है पूरा मामला

Cockroach: इसके बाद उन्‍होंने अपने कान में माउथवॉश को उड़ेल लिया। लेकिन टिकटॉक यूजर को इस बात की बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं थी कि ऐसा करना कितना सेफ होगा। उनके ऐसा उनके ऐसा करने से कॉकरोच ने कान के अंदर हिलना तो बंद कर दिया। लेकिन वह बाहर नहीं निकल पाया। उन्‍होंने किसी तरह चिमटी की उसे बाहर निकालने की कोशिश के बावजुद कॉकरोच बाहर नहीं निकल पाया। अंत में परेशान होकर उनको अस्पताल जाना ही पड़ा।

Read more: ‘आज की फिल्मों में अश्लीलता….’ कई रेप सीन करने वाले रंजित ने आखिर क्यों कही ये बात? 

अस्पताल जाने के बाद इसके बाद डॉक्‍टरों ने सक्‍शन और टूल्‍स का उपयोग कर कॉकरोच को टुकड़ों में बाहर निकाला। कॉकरोच की लंबाई 3.5 से 4 सेमी के बीच थी। टिकटॉक यूजर ने बताया कि यह वाकई बहुत पीड़ादायक था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers