Congress leader Siddaramaiah said BJP gave money to AAP

‘कांग्रेस का वोट काटने के लिए BJP ने AAP को दिए पैसे’, कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप

Congress leader Siddaramaiah said BJP gave money to AAP भाजपा ने कांग्रेस के मतों के विभाजन के लिए (AAP) को धन मुहैया कराया

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 04:45 PM IST, Published Date : December 8, 2022/4:44 pm IST

Siddaramaiah said BJP gave money to AAP: मैसुरु| कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने आरोप लगाया कि भाजपा ने कांग्रेस के मतों के विभाजन के लिए गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) को धन मुहैया कराया गया है।

भाजपा को गुजरात चुनाव में मिली भारी बढ़त और लगातार सातवीं बार राज्य की सत्ता में उसकी वापसी निश्चित होने के बीच कर्नाटक में कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कहा कि नई पार्टी ने गुजरात चुनाव में जमकर पैसा बहाया है।

Read more: नहीं रहीं बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता की मां, एक साल के अंदर दूसरी बार टूटा दुखों का पहाड़ 

सिद्धरमैया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि, “गुजरात में ‘आप’ ने काफी खर्च किया है। मुझे जानकारी मिली है कि कांग्रेस के मतों के विभाजन के लिए भाजपा ने ‘आप’ को धन दिया। ‘आप’ के चुनाव लड़ने के कारण हम पिछड़ गए।”

उन्होंने कहा कि नई पार्टी को 10 फीसदी वोट मिले जिससे कांग्रेस का मत प्रतिशत घटा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “आप’ ने चुनाव में खूब पैसा बहाया। उन्होंने कांग्रेस से भी ज्यादा खर्च किया। इसके बावजूद वे छह सीटों पर आगे चल रहे हैं।”

Read more: Himachal New CM : हिमाचल में कांग्रेस की बंपर जीत, नतीजे आते ही पीसीसी चीफ ने बताया कौन होगा नया CM 

Siddaramaiah said BJP gave money to AAP: उन्होंने कहा कि मेरे लिए गुजरात में भाजपा की जीत आश्चर्य चकित करने वाली नहीं है। उन्होंने कहा, “इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि भाजपा गुजरात में सत्ता में आ रही है क्योंकि आप ने चुनाव लड़ा और सभी सीटों पर हमारे मत काटे।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें