Actormanoj bajpayee mother death

नहीं रहीं बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता की मां, एक साल के अंदर दूसरी बार टूटा दुखों का पहाड़

manoj bajpayee mother death बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का निधन हो गया है।

Edited By: , December 8, 2022 / 04:03 PM IST

manoj bajpayee mother death: मुंबई। बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का निधन हो गया है। लम्बी बीमारी के बाद गुरुवार यानी आज सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में सुबह 8.30 बजे एक्टर की मां गीता देवी ने अंतिम सांस ली। उनकी उम्र 80 साल थी।

Read more: दो शादियों के बावजूद युवक पर चढ़ा प्यार का बुखार, नाबालिग प्रेमिका के साथ कर दिया ऐसा कांड, पहुंच गया अस्पताल 

राजधानी में चल रहा था इलाज

जानकारी के मुताबिक मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का बीमारी की वजह कुछ दिनों से दिल्ली के अस्पतालों में इलाज चल रहा था। पिछले एक हफ्ते में गीता देवी की तबियत ज्यादा खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली के पुष्पांजलि मेडिकल सेंटर और मैक्स सुपरस्पेशिएलिटी अस्पताल में भी इलाज के लिए लाया गया था। हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मनोज बाजपेयी भी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

Read more: ये है दुनिया की पहली एडल्ट मूवी यूनिवर्सिटी, दी जाती है पोर्न फिल्म बनाने की ट्रेनिंग, एडमिशन के लिए होती है मारामारी 

अशोक पंडित ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

manoj bajpayee mother death: वहीं मां के निधन से मनोज बाजपेयी का पूरा परिवार सदमे में है। मनोज बाजयेपी भी टूट गए हैं और इस दुख की घड़ी में परिवार को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि मनोज की मां के निधन की सूचना अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,” मनोज बाजयेपी आपकी आदरणीय मां के दुखद निधन पर आपके और आपके पूर परिवार को हमारी हार्दिक संवेदनाएं। ओम शांति!”

एक साल पहले पिता का भी हुआ था निधन

manoj bajpayee mother death: बता दें कि मनोज बाजपेयी के माता-पिता का निधन एक साल के अंतराल में हुआ है। दरअसल मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का देहांत पिछले साल अक्टूबर महीने में दिल्ली में ही हुआ था। मनोज बाजपेयी अपनी मां और पिता के बेहद करीब थी।

अक्सर इंटरव्यू के दौरान वे अपनी मां की एक सीख जरूर बताया करते थे कि जिसे सफलता नहीं मिलती उसे कभी बेवकूफ नहीं समझना चाहिए। एक साल के भीतर माता-पिता दोनों का साया सिर से उठ जाने से एक्टर बहुत गमगीन हैं।

मनोज का जन्म बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेलवा में हुआ था। वह राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में शामिल होने के लिए दिल्ली आ गए थे और फिर एक्टर बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई चले गए थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें