Congress MLA's Son and His Friend Raped 10th Class Student

‘कांग्रेस विधायक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठ लिए 15 लाख रुपए’ 10वीं कक्षा की छात्रा का आरोप

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठ लिए 15 लाख रुपए! Congress MLA's Son and His Friend Raped 10th Class Student, makes MMS

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 26, 2022/5:09 pm IST

दौसा: Congress MLA’s Son Raped  प्रदेश के दौसा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल 10वीं कक्षा की छात्रा ने प्रदेश के कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा और उनके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं छात्रा का यह भी कहना है कि आरोपियों ने हवस पूरी करने के बाद वीडियो भी बना लिए और वायरल करने की धमकी देकर 15 रुपए ऐंठ लिए। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Congress MLA’s Son Raped  जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को जिले के रैणी इलाके से पिछले साल 24 फरवरी को अगवा किया था। इसके बाद मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया। इसके बाद भी कई बाद दबाव बनाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

Read More: कोरोना के मामले बढ़ने से पहले चौथी डोज को मंजूरी.. इस देश ने उठाया अहम कदम

आरोपियों ने छात्रा पर दबाव बनाने के लिए उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। 15 लाख रुपए और जेवरात भी लिए। आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 15 लाख रुपए ओर जेवरात भी ले लिए। मंडावर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: सुबह 7:30 से 11:30 तक ही खुलेंगे स्कूल, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

वहीं, मामले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि राजस्थान आज फिर शर्मसार हुआ है। कांग्रेस के विधायक के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप लगते हैं तो राजस्थान के क़ानून व्यवस्था पर प्रश्न खड़ा होता है। राज्य में क़ानून का राज खत्म हो चुका है और गुंडों का राज है। यह CM के लिए भी शर्मिंदगी वाली बात है।

Read More RBI में ग्रुप-बी के पदों पर निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा कर सकेंगे आवेदन, दे​खिए पूरा डिटेल