Congress presidential Election on bharat jodo yatra

Congress Presidential Election 2022: भारत जोड़ो यात्रा में लगाया गया मतदान केंद्र, पोलिंग बॉक्स में लिखी है ये बड़ी बात… जानें

Congress presidential Election on bharat jodo yatra is going to happen today, there are so many poling booth assembled

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 17, 2022/10:04 am IST

Congress Presidential Election 2022 बैंगलुरू: आज भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के लिए अहम दिन है। पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए हो रहे इस चुनाव के लिए देश भर में पोलिंग बूथ लगाऐ गए हैं। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरुर और मल्लिका अर्जुन खड़गे दोनों ही मजबूती के साथ इस चुनाव में उतरे हैं। आज की वोटिंग से यह निर्णय हो जाएगा कि किसके हांथों में कांग्रेस पार्टी की कमान जाएगी। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के नेता और सांसद राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं। जिसके कारण उनके शिविर में भी पोलिंग बूथ लगाए गऐ हैं। पोलिंग बूथ एक कंटेनर में बनाया गया हैं। जिसमें कुछ कमाल की लाइने लिखी हैं। 

Read More: वाणी कपूर ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाया सेक्सी लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें 

कर्नाटक के बल्लारी के संगनाकुल्लू में पोलिंग बूथ

Congress Presidential Election 2022 आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा अब कर्नाटक आ पहुंची हैं। आज होने वाले इस चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के भारत जोड़ो यात्रा के सदस्यों ने कर्नाटक के बल्लारी के संगनाकल्लू में पोलिंग बूथ लगाया हैं। जिसमें यात्रा में मौजूद सभी नेता वोट देकर अपना नेता चुनेंगे। मतदान की प्रकृिया सुबह 10 से शुरु हो जाएगी। जो कि शाम 4  बजे तक चलेंगी। पोलिंग बूथ चूंकी भारत जोड़ो यात्रा के शिविर में लगा है इस कारण, उसमें लिखा हैं कि नफरत छोड़ो भारत जोड़ो। 

Read More: छत्तीसगढ़: भाई के साथ ससुराल जा रही महिला के साथ सरेआम जबरदस्ती, बचाव करने पर भाई को भी पीटा

पार्टी संचार प्रभारी ने कही ये बात

Congress Presidential Election 2022 कांग्रेस पार्टी के संचार प्रभारी जैराम रमेश ने ट्वीट कर बताया की वोट डालने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वोटिंग 10 बजे शुरु हो कर शाम 4 बजे तक चलेगी। हमने भारत जोड़ो यात्रा में वोटिंग शिविर लगाए हैं। ताकि नेताओं को पूरे कार्यकरता और नेताओं का सहयोग मिल सके । 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें