Congress Steering Committee's first meeting ends

कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी की पहली बैठक खत्म, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नए लोगों को मौका देने की कही बात

Congress Steering Committee's first meeting ends कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी की पहली बैठक खत्म, अध्यक्ष खड़गे ने PCC प्रभारियों को कहा कि

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:44 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:44 pm IST

Congress Steering Committee’s first meeting ends: दिल्ली। आज रविवार को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस स्कीयरिंग कमेटी की पहली बैठक ली। कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा गठित कांग्रेस संचालन समिति की पहली बैठक आज रविवार को संपन्न हो गई। इस बैठक में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने प्रमुख संगठनात्मक मामलों पर चर्चा के अलावा अपने पूर्ण सत्र के कार्यक्रम और स्थान पर विचार-विमर्श किया।

नए लोगों को दें मौका

Congress Steering Committee’s first meeting ends: इस दौरान अध्यक्ष खड़गे ने पीसीसी प्रभारियों को कहा कि 1 महीने के अंदर मुलाकात-चर्चा कर खाका तैयार करें। साथ ही मुलाकात कर आगामी 3 महीने की कार्ययोजना बताने की बात भी कही। इतना ही नहीं आगे अध्यक्ष खड़गे ने प्रदेश प्रभारियों को कहा कि जो जिम्मेदारी निभाने में असक्षम, वे नए लोगों को मौका दें।

कांग्रेस के ये दिग्गज हुए शामिल

Congress Steering Committee’s first meeting ends: बैठक में शामिल होने वालों में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी की पूर्व प्रमुख सोनिया गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उनके छत्तीसगढ़ समकक्ष भूपेश बघेल, वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम, आनंद शर्मा, मीरा कुमार और अंबिका सोनी शामिल थे। भारत जोड़ो यात्रा के चलते राहुल गांधी इस बैठक में शामिल नहीं हो पाए। बता दें कि अक्टूबर में खड़गे के कार्यभार संभालने के बाद पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) के स्थान पर संचालन समिति का गठन किया गया था।

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेडरूम में दिए ऐसे बोल्ड सीन्स, देखकर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

ये भी पढ़ें- प्रदेश में लगातार मौसम बदल रहा मिजाज, जानें कैसा होगा अगले 24 घंटे का मौसम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें