Crime News : the son gave the dreadful punishment, lost his life

Crime News : मां ने नहीं बनाई अंडा करी तो बेटे ने दी खौफनाक सजा, निकल गई जान, पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार

Crime News : ओडिशा के गंजाम जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी बूढ़ी मां को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 9, 2022/5:41 pm IST

son put his mother to death : भुवनेश्वर – ओडिशा के गंजाम जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी बूढ़ी मां को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था। घटना ओडिशा के गंजाम की है। 50 साल की त्रिबेनी नाइक दशहरे पर अपने बेटे के पास आई थी। बेटा सनातन शराब पीकर घर लौटा और उसने त्रिबेनी से अंडा करी बनाने कहा। त्रिबेनी के मना करने पर सनातन ने उसका सिर दीवार पर दे मारा। शोर-शराबा सुनकर आए पड़ोसी आए लेकिन सनातन के सिर पर खून सवार देखकर कोई उसे रोक नहीं सका। बाद में सनातन ने त्रिबेनी के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

read more : Noida Viral Video : खाना डिलीवरी करने आया Zomato वाला, इस बात पर गार्ड से हुई कहासुनी, फिर जमकर चले लात-घूंसे 

son put his mother to death : पुलिस ने जानकारी देते बताया कि तरसिंग थाना क्षेत्र के गजपदार गांव की रहने वाली त्रिबेनी कुछ साल पहले अपने बेटे सनातन की प्रताड़ना के चलते घर छोड़कर चली गई थी। वह आंध्र प्रदेश में एक प्रॉन प्रोसेसिंग फैक्ट्री में काम कर रही थी। सनातन की पत्नी ने भी गुस्से और यातना के कारण उसे छोड़ दिया था। वह अपने माता-पिता के घर में रह रही है। दशहरा होने के कारण त्रिबेनी अपने गांव गजपदार आई थी। वह अपने बेटे के पास ही रुकी थी। शुक्रवार की शाम सनातन ने अपनी मां को रात के खाने में अंडा करी बनाने को कहा और शराब लेने निकल गया। जब वह लौटा तो नशे में धुत था। उसने मां को इतना पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

read more : उपराज्यपाल ने दी मंजूदी, 24 घंटे खुले रहेंगे होटल्स, रेस्तां और ऑनलाइन डिलीवरी दुकानें 

son put his mother to death : घटना की खबर मिलते ही तरिसंग थाने की टीम शनिवार सुबह सनातन के घर गई। उन्होंने त्रिबेनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से हत्या में इस्तेमाल रॉड को जब्त कर लिया गया। आईआईसी प्रदीप्त कुमार दास ने कहा कि पुलिस ने सनातन को भी गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें