d-purandeshwaris-younger-sister-uma-maheshwari-has-committed-suicide

BJP प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की छोटी बहन ने की खुदकुशी, दुपट्टे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

वह काफी डिप्रेशन में थीं। हालांकि पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट उनके घर से नहीं मिला है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि डिप्रेशन ही उनकी मौत का कारण हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 2, 2022/12:59 pm IST

हैदराबाद।  छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की छोटी बहन ने खुदकुशी कर ली है। उनकी बहन का नाम उमा माहेश्वरी है जो कि हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में रहती थीं। उमा का शव उनके बेडरूम से मिला है। घर पर पुलिस ने उनका शव बरामद कर जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक उमा माहेश्वरी काफी समय से बीमार चल रही थीं जिसकी वजह से वह काफी डिप्रेशन में थीं। हालांकि पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट उनके घर से नहीं मिला है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि डिप्रेशन ही उनकी मौत का कारण हो सकता है।

सबसे पहले बेटी ने देखा लटका हुआ शव

पुलिस के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब 10 बजे उमा ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और दोपहर तक बाहर नहीं आईं। जिसके बाद उनकी नौकरानी ने कई बार दरवाजा खटकखटाया पर दरवाजा नहीं खुला। 2 बजे के करीब उमा की बेटी घर आईं और बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही बेटी ने देखा कि उमा का शव दुपट्टे से लटका हुआ है। जिसके बाद शव को परिजनों ने नीचे उतारा, उमा के सभी रिश्तेदारों को खबर की गई। पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

Read more: ढलाई के दौरान भरभरा कर गिरा निर्माणाधीन पुल, एक दर्जन से अधिक मजदूर जख़्मी, 1 साल से चल रहा था कार्य 

NTR की सबसे छोटी बेटी थीं उमा

बता दें कि उमा तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी बेटी थीं। उनके पिता एनटी रामा राव थे जिनको एनटीआर के नाम से लोग ज्यादा जानते थे। जो आंध्र प्रदेश के CM भी रहे थे। हैदराबाद पुलिस उमा की खुदखुशी कांड में जुट गई है। इस बारे में पुलिस उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। आज उनका अंतिम संस्कार हैदराबाद में ही किया जाएगा जिसमें शामिल होने के लिए आंध्र और तेलंगाना के कई सियासी दिग्गज हैदराबाद पहुंच रहे हैं। उनकी बड़ी बहन और छत्तीसगढ़ BJP प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी वहीं परिजनों के साथ मौजूद हैं।

Read more: पीएम मोदी को भाया छोले भटूरे वाले का फंडा, बूस्टर डोज लगवाने वालों के लिए पेश किया खास ऑफर

NTR की लाडली थीं उमा

उमा माहेश्वरी अपने पिता एनटीआर की बेहद लाडली थीं। उमा ने पहले आंध्र के एक बिजनेसमैन से शादी की थी पर वह ज्यादा दिन नहीं चला। उसके बाद दोनों में तलाक हो गया। फिर उन्होंने दूसरी शादी श्रीनिवासा प्रसाद से शादी की जो अमेरिका के रहने वाले थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें