dawood ibrahim remarried

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को चढ़ी जवानी.. पहली बीवी को तलाक देकर रचा ली दूसरी शादी.. इस शख्स ने खोला राज.

दाऊद इब्राहिम ने रचाई दूसरी शादी, बहन के बेटे अली शाह ने सुरक्षा एजेंसी के सामने उगले कई राज. Dawood Ibrahim's second marriage, sister's son Ali Shah revealed many secrets

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : January 17, 2023/2:39 pm IST

Underworld don Dawood Ibrahim has remarried

1993 मुंबई ब्लास्ट के मास्टरमाइंड, भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में नया खुलासा हुआ हैं. ख़बरों के मुताबिक़ दाऊद ने दूसरी शादी रचा ली हैं. इससे पहले उसने अपनी पहली बीवी मजहबीन को तलाक भी दे दिया हैं. पिछले साल इस बात का खुलासा दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने की थी. हालांकि तब इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी थी लेकिन अब खुफिया एजेंसियों ने भी माना हैं की दाऊद ने फिर से शादी कर ली हैं. यह बेहद गोपनीय तरीके से किये गया.

Read more : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के pet dog ‘फज’ की मौत.. बहन ने कहा ‘जाओ, जन्नत में अपने दोस्त से मिलना.

इसके अलावा जो और खबरे मिली हैं वह दाऊद की सुरक्षा से जुडी हैं. दरअसल पाकिस्तानी सेना और आईएसआई को दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में सुरक्षा का जिम्मा मिला हैं. बताया जा रहा हैं की इस दूसरी शादी के बाद आईएसआई ने दाऊद का ठिकाना भी गुपचुप तरीके से बदल दिया हैं. इससे पहले दाऊद कराची में छिपकर रह रहा था लेकिन फिलहाल उसका नया ठिकाना कहा हैं यह किसी को नहीं पता.

Read more : जहांगीरपुरी में पकड़े गए आतंकी, 4 अन्य की तलाश जारी, पाकिस्तान से जुड़े तार.

हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने एनआईए के सामने जो खुलासे किये हैं उसके मुताबिक़ दाऊद ने दूसरी शादी किसी पाकिस्तानी महिला से की हैं. हालांकि सुरक्षा और ख़ुफ़िया एजेंसियों का मानना हैं की हो सकता हैं दाऊद ने यह कदम खुद से भारतीय एजेंसियों का ध्यान भटकाने की नियत से उठाया हो.

Read more : राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध, अचानक दौड़कर आया युवक और कांग्रेस नेता के साथ की ऐसी हरकत.

बता दे की एनआईए ने पिछले साल देश के अलग अलग ठिकानों पर बड़े पैमाने में छापेमार कार्रवाई की थी. उन्होंने दाऊद के आतंकी नेटवर्क का भांडाफोड़ करते हुए इससे जुड़े सैकड़ो लोगो को भी हिरासत में लिया था.