Dead body of woman and 4 children found in well

कुएं में तैरती मिली महिला और 4 बच्चों की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका 

कुएं में तैरती मिली महिला और 4 बच्चों की लाश, इलाके में फैली सनसनीः Dead body of woman and 4 children found in well

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 31, 2021/6:56 pm IST

जालना : Dead body of woman and 4 children महाराष्ट्र के जालना जिले में शुक्रवार को 32 वर्षीय एक महिला और तीन बेटियों सहित उसके चार बच्चों के शव एक कुएं से मिले। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जतायी है। पुलिस के मुताबिक यह घटना बृहस्पतिवार को जिले की अंबाद तहसील के घुंगार्द हदगांव गांव में हुई। मृतकों की पहचान गंगासागर (गंगा) धनेश्वर अडानी, उसकी बेटियों भक्ति (13), ईश्वरी (11), अक्षरा (9) और बेटे युवराज (7) के रूप में हुई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Dead body of woman and 4 children महिला बृहस्पतिवार की सुबह अपने बच्चों के साथ घर से निकली थी। देर शाम तक नहीं लौटने पर लोगों ने उसे तलाश करना शुरू किया। महिला और उसके बच्चों की मौत के बारे में शुक्रवार की सुबह तब चला जब पांचों शव गणेश फिस्के नामक व्यक्ति के खेत में बने एक कुएं में तैरते हुए देखे गए। गोंडी थाने के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और शवों को बाहर निकाला।

Read more : एक जनवरी से सुबह 9 बजे से संचालित होंगे स्कूल, परीक्षाओं में छात्रों का तनाव कम करने हेल्पलाइन नंबर जारी..देखें 

अंबाद पुलिस थाने के निरीक्षक शीतलकुमार बल्लाल ने कहा, ‘प्राथमिक जांच से संकेत मिले हैं कि बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद महिला ने भी इसमें छलांग लगा दी।’ पुलिस ने इस सिलसिले में महिला के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। गोंडी पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।