Defense sources for PM Modi came from Pakistan, know who sent it?

पाकिस्तानी से आया प्रधानमंत्री मोदी के लिए रक्षा सूत्र, जानें किसने भेजा?

Defense sources for PM Modi came from Pakistan, know who sent it?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 8, 2022/6:47 pm IST

Defense sources for PM Modi came from Pakistan: नई दिल्ली: देश भर में रक्षाबंधन को त्यौहार 11 अगस्त को मनाया जाएगा। भाई बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतिक रक्षाबंधन का त्यौहार का इंतज़ार हर भाई और बहन करते है। इस दिन की अपनी एक अलग ही खासियत है , इस त्यौहार को मानने के लिए दूर दूर से भाई बहन एक दूसरे से मिलने पहुंचते है राखियां और तोहफे भेजते है ताकि एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर सकें। ऐसा ही एक प्यार भरी राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन ने उनके लिए पाकिस्तान से भेजी है साथ ही एक चिट्ठी भेज कर अपनी भाई के प्रति अपने दिल में छुपे प्यार को ज़ाहिर किया है।

यह भी पढ़े: कोच ढूढ़ने अब नहीं लगाने पड़ेंगे इधर-उधर दौड़, प्लेटफार्म पर लगने जा रहा गाइडेंस सिस्टम, जानें कैसे करता है ये काम?

कमर मोहसिन शेख ने नरेंद्र मोदी के लिए भेजी चिट्ठी

Defense sources for PM Modi came from Pakistan: रक्षाबंधन के शुभ मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने अपने भाई के लिए राखी भेजी है। कमर शेख सन् 1996 से लेकर अभी तक हर साल लगातार नरेंद्र मोदी के लिए राखी भेजती है । राखी भेजने का क्रम अभी तक बरकरार है। इसके साथ कमर शेख ने साल 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पीएम मोदी को शुभकामनाएं भी दीं। कमर मोहसिन ने कहा कि उन्होंने खूबसूरत कढ़ाई वाले रेशमी धागे से खुद पीएम मोदी के लिए राखी बनाई है। उन्हें उम्मीद है कि इस बार पीएम मोदी उन्हें मिलने के लिए जरूर बुलाएंगे। इसी के साथ साथ कमर मोहसिन शेख ने एक चिट्ठी लिखकर मोदी के स्वास्थ्य और लंबी उम्र की दुआ भी मांगी।

यह भी पढ़े: बॉक्स ऑफिस में NTR के पोते का जलवा, सलमान खान को भी छोड़ा पीछे, पढ़े पूरी खबर…

25 साल से कमर मोहसिन नरेंद्र मोदी को भेज रही है राखी

Defense sources for PM Modi came from Pakistan: रक्षाबंधन को लेकर कमर मोहसिन ने कहा, ‘इस बारे में कोई शक ही नहीं है कि पीएम मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। उनके अंदर वे सभी क्षमताएं हैं, जिससे वे पीएम पद के हकदार बनते हैं। मेरी तो दुआ है कि वे ही हर बार भारत के पीएम बनें।’ कमर शेख ने बताया, कि सन् 1996 से मैं लगातार उन्हें राखी भेज रही हूं। यह क्रम अभी तक बरकरार है। मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने, इसके बाद भी मुझे उनसे मिलने के लिए कभी अप्वाइंटमेंट की जरूरत नहीं पड़ी। कमर मोहसिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछले 25 साल से राखी बांध रही है।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे के मंत्रिमंडल का विस्तार नौ अगस्त को

कैसे हुई पीएम से मुलाकात?

Defense sources for PM Modi came from Pakistan: मोहसिन और पीएम मोदी की मुलाकात तब हुई थी जब पीएम मोदी आरएसएस से जुड़े हुए थे. बता दें कि एक बार मोहसिन अपने पति का साथ दिल्ली किसी काम से आईं थी. उस दिन रक्षाबंधन था. तब उन्होंने पीएम मोदी को राखी बांधने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने उनको इसकी इजाजत दी और तभी से मोहसिन उन्हें राखी बांधती आ रही है.