Delhi Lg has sent a legal notice to aap mla

दिल्ली के उप-राज्यपाल ने AAP के विधायकों को भेजा नोटिस, इस मामले को लेकर 48 घंटे में मांगा जवाब

आप नेताओं ने आरोप लगाया है कि खादी ग्राम उद्योग का चेयरमेन रहते हुए उपराज्यपाल ने नोटबंदी के दौरान नोट बदलवाने को लेकर भ्रष्टाचार किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 5, 2022/7:02 pm IST

DELHI LG NOTICE TO AAP MLA’S: नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को दिल्ली के उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कानूनी नोटिस भेजा है। आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और जैस्मिन शाह को लीगल नोटिस भेजा गया है। इन नेताओं ने उपराज्यपाल पर कथित तौर पर 1400 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था। आप नेताओं ने आरोप लगाया है कि खादी ग्राम उद्योग का चेयरमेन रहते हुए उपराज्यपाल ने नोटबंदी के दौरान नोट बदलवाने को लेकर भ्रष्टाचार किया था।

read more : हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और! इस कहावत पर चल रही प्रदेश में बीजेपी की सरकार, सत्ता में असंतोष के स्वर तेज 

48 घंटे में मांगा जवाब

DELHI LG NOTICE TO AAP MLA’S:आम आदमी पार्टी, आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह से अगले 48 घंटे में इस पर जवाब मांगा गया है, वरना आगे कानूनी रूप से कदम उठाने की बात कही गई है। एलजी की तरफ से भेजे गए नोटिस में इस बात पर भी आपत्ति जाहिर की गई है जिसमें विधानसभा में नारे लगाए गए थे और ट्विटर पर हैशटैग चलाया गया था। एलजी सक्सेना को गिरफ्तार करो हैशटैग चलाया गया था. नोटिस में इस पर भी सवाल उठाया गया है।

दिल्ली में आप और उपराज्यपाल के बीच की लड़ाई अब लीगल नोटिस तक पहुंच गई है। बीते दिनों में दिल्ली में इसको लेकर सियासी तनातनी भी देखने को मिली। बीते हफ्ते में एलजी के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग के साथ सीबीआई हेडक्वार्टर के बाहर आप नेताओं ने धरना प्रदर्शन कर किया था। आप नेता आतिशी ने सवाल किया था कि उपराज्यपाल जांच से भाग क्यों रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें