Delhi Police busted sex racket and 8 people arrested

यहां मिल रहा 500 रुपए में शादीशुदा महिला! खरीदने पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ..

यहां मिल रहा 500 रुपए में शादीशुदा महिला! खरीदने पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ..! Delhi Police busted sex racket and 8 people arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 5, 2022/8:17 pm IST

नईदिल्ली। Delhi Police busted sex racket देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला समेत 10 महिलाओं को दबोचा है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई सभी महिलाएं शादीशुदा है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा काम कर रहे है।

Read More: राजधानी के 13 लाख लोगों के घर पहुंचेगा 10-10 हजार का चालान, जानिए क्या है वजह?

Delhi Police busted sex racket मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान विक्रम के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि यहां रोहिणी सेक्टर-17 इलाके के फ्लैट की दूसरी मंजिल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने इसके लिए एक पुलिस टीम की गठित की। पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर फ्लैट पहुंचा। पांच सौ में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने हवलदार ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया।

Read More: Pearls ग्रुप में डूबे पैसे होंगे वापस! सरकार ने दी बड़ी जानकारी, जानिए कब खाते में आएंगे रकम

जिसके बाद गठित टीम ने छापा मारा और इस दौरा सात शादीशुदा महिलाओं को पकड़ा। बताया जा रहा है कि फ्ल्ैट आरोपी दलाल विक्रम का है। जहां जिस्म का बाजार सजा हुआ था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि विक्रम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

Read More: घर पर कोई नहीं है, तुम आ जाओं… मिलने पहुंचा युवक तो युवती ने कर दिया ये कांड, जानें पूरा मामला

बता दें कि पहले भी पुलिस ने इस मामले में आरोपी विक्रम को गिरफ्तार कर चुका है। विक्रम इस फ्लैट में रहकर देह व्यापार का कारोबार करता था। साल 2017 में विजय विहार इलाके में देह व्यापार में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें