दिल्ली : शराब दुकान की छत काटकर तीन चोरों ने की लाखों रुपये की चोरी, गिरफ्तार |

दिल्ली : शराब दुकान की छत काटकर तीन चोरों ने की लाखों रुपये की चोरी, गिरफ्तार

दिल्ली : शराब दुकान की छत काटकर तीन चोरों ने की लाखों रुपये की चोरी, गिरफ्तार

:   Modified Date:  May 13, 2023 / 06:35 PM IST, Published Date : May 13, 2023/6:35 pm IST

नयी दिल्ली, 13 मई (भाषा) पूर्वी दिल्ली के कांति नगर इलाके में एक शराब की दुकान से करीब छह से सात लाख रुपये की चोरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद गाजी शेख (23), शेख (33) और बांग्लादेश निवासी मोहम्मद बिलाल (30) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी कूड़ा बीनने का काम करते थे और नशे के आदी थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक 25 अप्रैल को, एक शिकायतकर्ता ने बताया कि कुछ लोगों ने शराब की दुकान की छत को काटकर दुकान में प्रवेश किया और अलमारी का ताला तोड़कर पैसे चुरा लिए।

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और दुकान के ऊपर खाली जगह में तीन से चार लोगों को पाया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने रात के डेढ़ बजे दुकान में प्रवेश किया और छह से सात लाख रुपये चुरा लिये।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीणा ने बताया कि बाद में आरोपी लोनी और पसोंदा इलाके में पाये गये, जहां छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि चोरी के पैसे से खरीदे गए मोबाइल फोन और स्कूटर सहित अपराध में इस्तेमाल किए गए एक अन्य दोपहिया वाहन को भी बरामद कर लिया गया है।

भाषा साजन दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)