Digvijay Singh again raised the question on the surgical strike, said -let's

सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह ने फिर उठाया सवाल, बोले— बात करते हैं लेकिन प्रमाण कुछ नहीं’

Digvijay Singh on Surgical Strike: कांग्रेस नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पुलवामा की घटना सरकार की चूक है। उन्होंने कहा सरकार जानती है कि पुलवामा एक संवेदनशील इलाका है।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : January 23, 2023/5:07 pm IST

जम्मू, एजेंसी। Digvijay Singh on Surgical Strike: जम्मू-कश्मीर में चल रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने कई दावे किए लेकिन इस पर कोई भी प्रमाण नहीं दिया। जम्मू के सतवारी चौक में भारत जोड़ो भारत जोड़ो यात्रा के समय दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार केवल झूठ पर राज कर रही है और इसकी जानकारी ना तो संसद में पेश की गई और ना ही सार्वजनिक की गई।

दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार सिर्फ हिंदू-मुसलमान में नफरत फैला रही है और कोई काम नहीं कर रही। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा सरकार यहां का कोई भी काम नहीं कराना चाहती, यहां की समस्याओं को सुलझाना नहीं चाहती। भाजपा इन समस्याओं को बरकरार रखना चाहती है ताकि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बनती रहे।

पुलवामा घटना के पीछे सरकार

कांग्रेस नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पुलवामा की घटना सरकार की चूक है। उन्होंने कहा सरकार जानती है कि पुलवामा एक संवेदनशील इलाका है। इसके बावजूद सैनिकों को हवाई जहाज से कश्मीर क्यों नहीं भेजा गया। यह जानते हुए भी सरकार ने ऐसा किया। दिग्विजय सिंह ने कहा हर गाड़ी की चेकिंग होती है, तो फिर स्कॉर्पियो गाड़ी की जांच क्यों नहीं की गई, जिसके टकराने से 40 जवान शहीद हो गए।

दिग्विजय ने राजनाथ पर किया पलटवार

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में बीते दिनों रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोला था। इस पर राजनाथ सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के आड़ पर देश में नफरत फैलेने की बात कहकर सिर्फ भारत की छवि खराब करने और बदनाम करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राजनाथ के इन बयानों पर पटलवार किया और कहा कि राजनाथ सिंह को नफरत का पता लगाने के लिए योगी आदित्यनाथ के भाषण सुनने चाहिए।

read more: भाजपा के सत्ता में आने के बाद घोटालों का माध्यम बन गया है निवेशक सम्मेलन : खाबरी

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक