ECI and Health Ministry Meeting Discussion upcoming elections in 5 States

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर कोरोना का संकट? 27 दिसंबर को होगी निर्वाचन आयोग और स्वास्थ्य मंत्रालय की बड़ी बैठक

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर कोरोना का संकट? ! ECI and Health Ministry Meeting for Discussion upcoming elections in 5 States

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 26, 2021/6:52 pm IST

नई दिल्ली: ECI and Health Ministry Meeting कोरोना का संक्रमण देश में एक बार फिर तेजी से फल रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं, महाराष्ट्र में हालात बिगड़ने के बाद नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर कोरोना का संकट अब आगामी दिनों में पांच राज्यों में होने वाले चुनाव पर पड़ सकता है। इस संबंध में चर्चा के लिए निर्वाचन आयोग ने स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ बैठक करने का फैसला लिया है।

Read More: ‘पापा की परी’ ने ट्रैफिक पुलिस को दिया चकमा, स्कूटी पकड़ने के चक्कर में रोड पर ही गिरा पुलिसकर्मी

ECI and Health Ministry Meeting मिली जानकारी के अनुसार भारत निर्वाचन आयोग 27 दिसंबर को सचिव राजेश भूषण सहित स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक बुलाएगा। बैठक में पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मौजूदा COVID19 स्थिति पर चर्चा होगी।

Read More: फिर से हुआ स्कूल में कोरोना ब्लास्ट, यहां 48 छात्रों समेत 51 हुए कोरोना संक्रमित, सभी अस्पताल में भर्ती

बता दें कि उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में आगामी दिनों में चुनाव होना है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने तैयारी भी शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि निर्वाचन आयोग 27 दिसंबर को होने वाली बैठक में क्या फैसला लेती है।

Read More: स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की अर्जुन भल्ला के साथ हुई सगाई, जानिए कौन हैं ये शख्स जो बनेंगे केंद्रीय मंत्री के दामाद