elder brother of Husband Attempt rape after 15 days of Wedding

‘शादी के 15 दिन बाद जेठ ने बनाया हवस का शिकार, जेठानी ने दिया साथ’ शिकायत लेकर थाने पहुंची नई नवेली बहू

'शादी के 15 दिन बाद जेठ ने बनाया हवस का शिकार, जेठानी ने दिया साथ'! elder brother of Husband Attempt rape after 15 days of Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 4, 2022/7:16 pm IST

नोएडा: rape after 15 days of Wedding देश में कड़े कानून होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ रेप और अत्याचार की घटनाएं कम नहीं हो रही है, बल्कि रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा इलाके से सामने आया है, जहां जेठ ने नव विवाहिता बहू को हवस का शिकार बनाया है। हैरानी की बात ये है कि पीड़िता ने अपनी जेठानी पर भी साथ देने का अरोप लगाया है।

Read More: एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजता था कोरियोग्राफर का बेटा, कॉल पर भी करता था गंदी बातें, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

rape after 15 days of Wedding मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार, दनकौर स्थित एक गांव में गुरुवार को दिन में घर के कमरे में बंद कर रिश्ते के जेठ ने नवविवाहिता से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार हो गया। इस काम में आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया। पीड़ित महिला अपने पति और परिजनों के साथ कोतवाली में शिकायत लेकर पहुंची।

Read More: गायों को गोद लेने के लिये यहां बनेगी नयी योजना, बजट में इतनी राशि का प्रावधान 

बुलंदशहर के एक गांव की दो सगी बहनों की शादी 15 दिन पूर्व दनकौर कोतवाली के गांव में हुई थी। दोनों बहनों की शादी पड़ोस में हुई थी। एक महिला का पति ग्रेटर नोएडा में नौकरी करता है। गुरुवार को जब पति घर से ड्यूटी करने गया तो नवविवाहिता महिला अपने पड़ोसी जेठ के घर किसी काम से गई। जैसे ही महिला ने कमरे में कदम रखा तो पीछे से एक अन्य महिला ने कमरा बंद कर दिया। आरोपी ने महिला को कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी की पत्नी ने तेज आवाज में डेक चला दिया। इससे महिला की चीख-पुकार दबकर रह गई। दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया। दनकौर पुलिस का कहना है कि महिला का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। सहयोग करने वाली महिला से भी पूछताछ की गई है।

Read More: कंगाल कर देती है हाथ में बनी ये रेखा, जीवन को ले जाती है पतन की ओर, सेहत और प्रतिष्ठा भी लग जाती है दांव पर

 
Flowers