Engineering Student Commits Suicide

इंजीनियरिंग के छात्र ने की आत्महत्या, छात्रावास में पंखे से लटका मिला शव  

Engineering Student Commits Suicide : झारखंड के रांची में एक छात्रावास में इंजीनियरिंग के 20-वर्षीय एक छात्र का शव पंखे से लटका मिला।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 03:28 PM IST, Published Date : January 31, 2024/3:24 pm IST

रांची : Engineering Student Commits Suicide : झारखंड के रांची में एक छात्रावास में इंजीनियरिंग के 20-वर्षीय एक छात्र का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रामगढ़ जिले के हेसला गांव के निवासी छात्र ने मंगलवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। रांची सदर पुलिस थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘उसके कमरे से एक ‘सुसाइड नोट’ भी मिला है, जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगी है।’’ मृतक की पहचान बिरला प्रौद्योगिकी संस्थान (बीआईटी), मेसरा के छात्र पीयूष राज के रूप में हुई है।

 यह भी पढ़ें : IAS Transfer List : देर रात बड़ा फेरबदल, 12 PCS और 6 IAS अधिकारियों का तबादला, आदेश जारी 

साथियों ने देखा पंखे से लटके हुए

Engineering Student Commits Suicide :  लक्ष्मीकांत ने कहा, ‘‘हमारी प्रारंभिक जांच में यह पता चला कि वह अंतर्मुखी था और अन्य छात्रों से ज्यादा बातचीत नहीं करता था।’’ अधिकारी ने बताया कि राज मंगलवार को अपने छात्रावास के कमरे में ही था और सुबह की कक्षाओं तथा शाम की सभा में भी अनुपस्थित रहा। उन्होंने कहा, ‘‘जब उसके सहपाठी उसकी तलाश करते हुए छात्रावास पहुंचे तो पाया कि कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने तुरंत संस्थान के प्रशासन को फोन किया। ताला तोड़ने के बाद पता चला कि वह पंखे से लटका हुआ था।’’ छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान, रांची भेज दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp