Eyes were torn when 1 dozen crocodiles were found roaming in the house

फटी रह गई आंखें जब घर में घूमते मिले एक दर्जन से ज्यादा मगरमच्छ, मचा हड़कंप…

मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह चौंक गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 3, 2022/5:51 pm IST

उत्तर प्रदेश। मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह चौंक गया है। दरअसल एक घर में मगरमच्छ के एक दर्जन से ज्यादा अंडे मिले हैं। इन अंडों में से 5 पांच मगरमच्छ के बच्चे बाहर भी निकल आए हैं। इन मगरमच्छ के बच्चों को ग्रामीणों ने एक टोकरी में सुरक्षित रखा हुआ है। इस घटना से स्थानीय इलाकों में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे वन विभाग ने मगरमच्छ के बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया, और वन विभाग की टीम ने दूर जंगलों में जाकर इन्हें छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  अरबपतियों का खजाना हो रहा खाली, आधी हुई जुकरबर्ग की संपत्ति…

वायरल हुआ वीडियो
जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरनगर के पुरकाजी नगर पंचायत खादर इलाके के भदौला गांव का है। यहां रहने वाले अरुण त्यागी नाम के शख्स के घर से मगरमच्छ के एक दर्जन से ज्यादा अंडे मिलने से सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें: इन बीमारियों में हल्‍दी वाला दूध पीना सेहत के लिए होता है खतरनाक…

बताया जा रहा है कि, जहां ये अंडे मिले हैं वो घर सोनाली नदी से निकलने वाले एक नाले के पास है। जहां दो साल पहले भी एक बड़ा सा मगरमच्छ निकला था। जिसे टीम ने पकड़कर कहीं दूर जंगलों में छोड़ दिया था। दो साल बाद फिर उसी घर से मगरमच्छ के एक दर्जन से ज्यादा अंडे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

 
Flowers