Vinay Sharma Narcotics: Famous singer in the custody of Narcotics Cell

नारकोटिक्स सेल की गिरफ्त में मशहूर सिंगर, ड्रग्स की खेप देख खुफिया तंत्र को किया गया अलर्ट

नारकोटिक्स सेल की गिरफ्त में मशहूर सिंगर, ड्रग्स की खेप देख खुफिया तंत्र को किया गया अलर्ट Famous singer in the custody of Narcotics Cell

Edited By: , August 14, 2022 / 11:35 AM IST

Vinay Sharma Narcotics: नई दिल्ली। देश के स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर राजधानी सहित पूरे भारत में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था का इंतजाम किया गया है। इसके लिए रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, एयरपोर्ट सहित भीड़भाड़ वाली अन्य जगहों पर विशेष नजर रखी जा रही है। साथ ही खुफिया तंत्र को अलर्ट पर रखा गया है। इसी बीच दिल्ली पुलिस को ड्रग्स तस्करी के मामले में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Read more: पेट्रोल-डीजल की तरह रोजाना तय होगी बिजली की दर, इस दिन से लागू हो सकता है नया प्रावधान 

Famous singer: पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में नारकोटिक्स सेल ने भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा को 21 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। मुखबिर के इनपुट पर विनय की गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि विनय बिहार के सीवान का रहने वाला है। जिसने 100 से अधिक भोजपुरी गाने गाए हैं।

दरअसल पुलिस ने बताया कि नारकोटिक्स स्क्वॉड के SI संदीप, ASI करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेडकॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी इलाके के टोपापुर पहुंचकर इस ड्रग्स पैडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। विनय शर्मा रात में जब करीब 10:30 बजे वहां नशे की खेप लेकर पहुंचा तो उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है।

Read more: अब यात्री वाहनों में अनिवार्य होगा ऐसा करना, परिवहन विभाग के प्रस्ताव पर विभागीय मंत्री ने लगाई मोहर 

Famous singer: बताया जा रहा है कि बिहार में शराबबंदी के बाद गांजे के सेवन का चलन काफी बढ़ा है। सीवान, वैशाली, लखीसराय सहित कई जिलों में गांजा तस्करी के संगठित गिरोह काम करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें