Famous Tamil film producer Bhaskaran murdered

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर की हत्या, प्लास्टिक बैग में भरकर फेंका शव, इस काम के लिए निकले थे घर से

film producer Bhaskaran murdered : फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। मशहूर तमिल फिल्म प्रोड्यूसर भास्करन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 4, 2022/8:37 am IST

चेन्नई : film producer Bhaskaran murdered : फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। मशहूर तमिल फिल्म प्रोड्यूसर भास्करन की हत्या की कर दी गई है।68 साल के भास्करन की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उनके शव को प्लास्टिक बैग में भरकर चिन्मय नगर में सड़क किनारे फेंक दिया। बीती सुबह सफाईकर्मियों ने प्लास्टिक बैग में शव को देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़े : IND vs PAK Asia Cup : दोनों टीम के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव ! ये खिलाड़ी हो सकते है टीम से बाहर 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

film producer Bhaskaran murdered :  घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने बैग खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। प्लास्टिक बैग के अंदर शव था। मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए किलपौक मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने लापता लोगों के बारे में मिली शिकायत की जांच की तो मृतक की पहचान भास्करन के रूप में हुई।

यह भी पढ़े : हैवानियत की हदें पार.. पानी मांगने के बहाने दोस्त की पत्नी के साथ की ऐसी हरकत, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

रिसेप्शन में शामिल होने के लिए गए थे भास्करन

film producer Bhaskaran murdered :  भास्करन रियल स्टेट का कारोबार करते थे। उन्होंने कई फिल्में भी प्रोड्यूस की थी। शुक्रवार को वह नुंगमबक्कम के एक होटल में आयोजित रिसेप्शन में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। उनके नहीं लौटने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी। जीपीएस की मदद से पुलिस ने भास्करन की कार को बरामद कर लिया। जहां कार मिली वहां से चंद मीटर दूर उनका शव मिला।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा 

भास्करन ने एटीएम से निकाले थे 20 हजार रुपए

film producer Bhaskaran murdered :  जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भास्करन ने वडापलानी स्थित एक एटीएम से शुक्रवार को 20 हजार रुपए निकाले थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि भास्करन का मोबाइल फोन नहीं मिला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हत्या के पीछे पैसे का कोई मामला तो नहीं था। सूत्रों के अनुसार भास्करन शुक्रवार को विरुगमबक्कम में एक परिचित से मिलने गए थे। आशंका है कि उसकी वहीं हत्या कर दी गई और शव को नेरकुंद्रम रोड पर फेंक दिया गया। पुलिस को शक है कि हत्यारे और उसके परिवार के लोग शनिवार सुबह घर खाली कर कहीं चले गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक