IND vs PAK Asia Cup : Avesh Khan & Shahnawaz Dahani out of team

IND vs PAK Asia Cup : दोनों टीम के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव ! ये खिलाड़ी हो सकते है टीम से बाहर

IND vs PAK Asia Cup : दोनों टीम के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव ! ये खिलाड़ी हो सकते है : IND vs PAK Asia Cup : Probable playing XI of both the teams

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 4, 2022/8:23 am IST

नई दिल्ली । आज भारत और पाकिस्तान के बीच महासंग्राम होने वाला है। 8 दिनों के भीतर पाक और इंडिया की ये दूसरी भिड़ंत होगी। 4 साल बाद ये पहला मौका होगा जब दोनों टीम 8 दिन के भीतर एक दूसरे के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलेगी। इन दोनों टीमों के मैच को दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाते है। टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म की टीआरपी इंडिया पाकिस्तान के नाम से ही टॉप पे चली जाती है।आवेश खान शायद ही आज के मैच में खेल पाए। शनिवार को पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लगा। तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए।

यह भी पढ़े :  केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का महाप्रदर्शन आज, सीएम भूपेश बघेल सहित सैकड़ों कांग्रेसी पहुंचे दिल्ली 

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर. अश्विन, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हसन अली, हारिस रउफ और नसीम शाह।

यह भी पढ़े :  केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का महाप्रदर्शन आज, सीएम भूपेश बघेल सहित सैकड़ों कांग्रेसी पहुंचे दिल्ली 

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक दूसरा मुकाबला है। पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। उस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 19.5 ओवर में सिर्फ 147 रन बना सकी। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने 43 रन की पारी खेली थी। भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट लिए थे।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers