Famous YouTuber Gaurav Taneja was arrested by the police

इस फेमस यूट्यूबर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चाहने वालों का उमड़ा सैलाब

YouTuber Gaurav Taneja arrested :  फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा का आज जन्मदिन है। उन्हें जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा मिला है जिसे वो जीवन भर याद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 9, 2022/11:07 pm IST

नई दिल्ली : YouTuber Gaurav Taneja arrested :  फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा का आज जन्मदिन है। उन्हें जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा मिला है जिसे वो जीवन भर याद रखेंगे। गौरव तनेजा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और 2 घंटे हिरासत में रखने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : sarkari naukri 2022: यहां पर क्लर्क और MTS पदों पर निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही भारी भरकम सैलरी, जल्द करें आवेदन 

मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे थे जन्मदिन मनाने

YouTuber Gaurav Taneja arrested : दरअसल, यूट्यूबर गौरव तनेजा आज नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। इस दौरान उनके चाहने वालों का सैलाब ऐसा उमड़ा की मेट्रो स्टेशन के नीचे अफरा-तफरी मच गई, जिस वजह से मेट्रो के नीचे आसपास जाम लग गया। इस दौरान मेट्रो कर्मचारियों और यात्रियों को परेशानियों से जूझना पड़ा।

यह भी पढ़े : भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 में इंग्लैंड को हराया, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

गौरव पर धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज

YouTuber Gaurav Taneja arrested :  धारा 144 के उल्लंघन को लेकर नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर गौरव तनेजा को पहले हिरासत में लिया फिर 2 घंटे हिरासत में रखने के बाद तनेजा को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गौरव तनेजा पर धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर बिना परमिशन भीड़ को सेलिब्रेशन के लिए बुलाने का आरोप है। थाना सेक्टर 49 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े : Payal-Sangram Singh Wedding: पायल-संग्राम ने थामा एक दूजे का हाथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने 

गौरव ने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी नोएडा आने की जानकारी

दरअसल, गौरव तनेजा ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम के माध्यम से बताया था कि आज वह फैंस के बीच नोएडा मेट्रो में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। जिसके बाद आज हजारों की संख्या में भीड़ सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गई। अपने चहेते यूट्यूबर को देखने की चाहत में भीड़ के बीच भगदड़ मच गयी। हालांकि किसी तरह का हताहत नहीं हुआ। इस दौरान भगदड़ की सूचना मिलते ही नोएडा थाना सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

यह भी पढ़े : नक्सलियों के गढ़ में बाइक से पहुंचे कलेक्टर और एसपी, सड़क को बहाल कराने अपने साथ ले आए ये सामान, ये देखकर सब रह गए हैरान 

मेट्रो स्टेशन के नीचे गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए टोकन बांटे जा रहे थे, जिस कारण रोड ब्लॉक होने की नौबत आ गई। हालांकि सूचना के बाद थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और भीड़ को किसी तरह शांत कराया। चुकी जिले में धारा 144 लागू है। ऐसे में धारा 144 के उल्लंघन को लेकर यूट्यूबर गौरव तनेजा को हिरासत में ले लिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers