Alia Bhatt's impeccable reply on sexism face

सेक्सिजम फेस करने पर आलिया भट्ट का बेबाक जवाब, क्यों कहते हैं ब्रा को छिपाकर रखो?

Alia Bhatt: ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर सवाल पर खुलकर बात करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:16 am IST

Alia Bhatt: ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर सवाल पर खुलकर बात करती हैं। वह खुलकर लोगों के सामने आपनी बात रखती हैं। हाल ही में आलिया ने अब सेक्सिजम पर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में उन्होंने भी सेक्सिजम फेस किया है। आलिया ने ये भी बताया कि रैंडम Sexist कमेंट्स सुनकर वो कितनी ज्यादा अपसेट और परेशान हो जाती थीं।

यह भी पढ़ें : ‘100 साल की होने तक करती रहूंगी ऐसा काम, इस वजह से मुझे मिलता है भारी सुकून’ 

आलिया ने कहा कि जब लोग इस तरह की रैंडम बातें करते हैं तो मुझे बहुत चिढ़ होने लगती है। आलिया ने कहा लोग जैसे कहते हैं- तुम्हारी ब्रा बेड पर नहीं होनी चाहिए, ब्रा को छिपाकर रखो। लेकिन छिपाना क्यों है? ये कपड़े ही तो हैं। आलिया ने आगे कहा- ऐसा नहीं है कि ये सब मेरे साथ हमेशा ही एक्टिवली होता है। लेकिन एक समझ है कि एक महिला के तौर पर आपको चीजों को कैसे छिपाना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  10वीं की छात्रा से रेप के बाद की ऐसी हरकत, ट्यूशन गई थी लड़की, दहशत में अन्य छात्राएं 

आलिया ने इंटरव्यू में कहा कि मेरे ख्याल से समस-समय पर मैंने भी सेक्सिजम को फेस किया है। कई बार मैंने नोटिस नहीं किया। लेकिन आज जब मैं पुराने टाइम के बारे में सोचती हूं तो मुझे इस चीज का एहसास होता है, क्योंकि अब मैं इस बारे में ज्यादा अवेयर हूं। यही वजह है कि अब मैं ज्यादा सेंसिटिव हूं। कभी-कभी मेरे दोस्त भी पूछते हैं- तुम्हें क्या हुआ है, तुम इतनी एग्रेसिव क्यों हो गई हो?

और भी है बड़ी खबरें…