Naked Father-in-law: बहू के सामने न्यूड होकर घूमता था ससुर

बहू के सामने न्यूड होकर घूमता था ससुर, फिर बहू ने किया ऐसा काम, ये वजह आई सामने

Naked Father-in-law: बहू के सामने न्यूड होकर घूमता था ससुर, फिर बहू ने किया ऐसा काम, पुलिस ने आरोपी ससुर को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 30, 2022/3:25 pm IST

Naked Father-in-law: अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में एक सनसनीखेज माला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपने ही ससुर पर रेप जैसे संगीन आरोप लगाए है। जानकारी के मुताबिक 80 साल का ससुर अपने पोते-पोतियों के सामने ही अपनी बहू के साथ अश्लील हरकतें करता था। आरोपी बुजुर्ग पिछले 10 साल से अपनी बहू पर शारीरिक पर संबंध बनाने के लिए दबाव डालता। कई बार उसने अपनी बहू को अपनी हवस का शिकार भी बनाया। लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी घर में और मोहल्ले में नंगा घूमता। जब बहू इन सब चीजों का विरोध करने लगी तो आरोपी ने उनके घरों के बिजली कनेक्शन और पानी के पाइप काटने की धमकियां दी। आरोपी बुजुर्ग रिटायर्ड रेलवे लोको पायलट है।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup: फ्री में उठाएं Ind VS SA मैच देखने का लुत्फ, पर्थ में आमने-सामने होंगी टीमें

घर में नग्न होकर घूमता था ससुर

Naked Father-in-law: आरोपी रमेश चंद बहू के सामने नग्न अवस्था में अजीब हरकत करने के मामले में छोटे छोटे पोते-पोतियों के सामने भी बाज नहीं आता था और उनके सामने भी गंदी हरकतें करने लगा था। आसपास के रहने वाले लोग भी आरोपी की हरकतों को देख चुके थे और उनको कई बार समझा चुके थे, लेकिन आरोपी नहीं माना और वह घर में ही अपनी बहू को परेशान करता था। खास बात तो यह है कि इस बुजुर्ग के पोते और पोती भी शादियों के लायक हो चुके हैं। लेकिन इस बुजुर्गों को उनकी भी शर्म नहीं रही। इसली शिकायत उसने अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों से भी की थी। परिजनों ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार बहू ने आरोपी ससुर के खिलाफ अलवर के महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया।

ये भी पढ़ें- क्या आप गर्भवती है? अगर नहीं तो कब होंगी? जानें अधिकारी कपल्स को फोन कर क्यों पूछ रहे ऐसे सवाल…

पुलिस ने ससुर को किया गिरफ्तार

Naked Father-in-law: जब ये मामला सामने आया तो पहले तो किसी को विश्वास नहीं हुआ कि बुजुर्ग ससुर इस तरह की हरकतें करता होगा, लेकिन महिला के द्वारा उसकी वीडियो बनाकर पुलिस के सामने पेश की गई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रमेश चंद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा आरोपी रमेश चंद को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपी को दोषी मानते हुए जेल भेज दिया है। अब तक की पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि बुजुर्ग किसी हकीम के संबंध में था। जो बुजुर्गों को नशीली दवाइयों की सप्लाई भी करता था। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers