T20 World Cup: फ्री में देखें Ind VS SA लाइव मैच

T20 World Cup: फ्री में उठाएं Ind VS SA मैच देखने का लुत्फ, पर्थ में आमने-सामने होंगी टीमें

T20 World Cup: फ्री में उठाएं India VS South Africa लाइव मैच देखने का फायदा, ये दो प्लान्स दे रहे गजब की सुविधा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 30, 2022/12:25 pm IST

T20 World Cup: नई दिल्ली। आज T20 वर्ल्ड कप में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला होना है। इस मैच को देखने के लिए या तो आपको टीवी में स्टार स्पोर्टस को रीचार्ज कराना पड़ेगा तो वही फोन में देखे के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। ऐसे में कई लोग ऐसे प्लेटफॉर्म ढूंढते है जिसपर वे मैच फ्री में देख सके। तो आज हम आपको ऐसे प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे है जिसपर आप बिना पैसे चुकाए और बिना सब्सक्रिप्शन लिए अपने मोबाइल फोन में मैच का लाइव मजा उठा सकते है।

ये भी पढ़ें- क्या आप गर्भवती है? अगर नहीं तो कब होंगी? जानें अधिकारी कपल्स को फोन कर क्यों पूछ रहे ऐसे सवाल…

मैच के साथ ये भी देखें

Ind VS SA:  Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के विशेष प्लान्स देती है। हालांकि पहले तो कंपनी बहुत सारे प्लान्स देती थी लेकिन अब कंपनी ने सभी प्लान्स को बंद कर के सिर्फ 2 प्लान्स में ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन रखी है। इन प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड कालिंग, डेटा के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलती है। आप जियो के इन प्लान्स को लेकर क्रिकेट मैच के साथ OTT सीरीज और टीवी सीरियल, फिल्म आदि भी सब देख सकते हैं। क्योंकि जियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के प्रीमियम प्लान की सब्सक्रिप्शन दे रही है।

ये भी पढ़ें- ठंड से पहले बारिश बरपाएगी कहर, मौसम विभाग ने आगामी 4 दिनों के लिए जारी किया अलर्ट

कौन से हैं वो प्लान्स

पहला प्लान

watch matches for free: जियो के इस प्लान की कीमत 1499 रुपये है। इस प्लान में आपको 2 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटि 84 दिन की है। इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलती है। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं भी मिलती है।

ये भी पढ़ें- फुटबाल प्लेयर ने आठवीं मंजिल पर जाकर लगाई छलांग, पिता ने लगाए हत्या के आरोप, नहीं मिला सोसाइड नोट

दूसरा प्लान

watch free Ind VS SA match:  जियो के इस प्लान की कीमत 4199 रुपये है। इस प्लान में आपको 3 GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी मिलते हैं। लेकिन इस पैक में वैलिडिटि पूरे 1 साल यानी 365 दिन की मिलती है। इस प्लान में भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए ही मिलती है। इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं भी मिलती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers