Preneet Kaur will join BJP

कांग्रेस को एक और झटका! पूर्व सीएम की पत्नी ने थामा भाजपा का दामन

Former CM Captain Amarinder Singh's wife Preneet Kaur will join BJP सांसद प्रिनीत कौर के भाजपा में शामिल होने के अटकलें अधिक तेज हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 11:07 AM IST, Published Date : January 20, 2023/11:06 am IST

Preneet Kaur will join BJP: पटियाला। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पटियाला रैली स्थगित हो गई है। रैली के लिए फिलहाल नई तारीख की घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी एवं पटियाला से सांसद प्रिनीत कौर के भाजपा में शामिल होने के अटकलें अधिक तेज हो गई हैं।

Read more: 18 साल से ऊपर की छात्राओं को मिलेगी 60 दिन की ‘पीरियड्स लीव’, राज्य सरकार का बड़ा फैसला 

Preneet Kaur will join BJP: जानकारी के मुताबिक प्रिनीत कौर किसी भी समय भाजपा में शामिल हो सकती हैं। इसके लिए वह अपने पति कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरह दिल्ली भी जा सकती हैं। वहां केंद्रीय गृह मंत्री और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद भाजपा में शामिल हाे सकती हैं।

Read more: Panchayat Recruitment 2023: 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, पंचायती राज विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां 

Preneet Kaur will join BJP: सूत्रों के हवाले से यह भी खबर सामने आ रही है कि प्रिनीत कौर अब अमित शाह की रैली का इंतजार कर सकते है या फिर दिल्ली जाकर भाजपा में शामिल हो सकते है। फिलहाल इस बारे किसी तरह की पुष्टि नहीं हो सकी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें