Friendship in library again implicated in rape case

लाइब्रेरी में की दोस्ती फिर फंसाया रेप केस में, वसूले इतने लाख रुपये, पुलिस ने जांच में पलट दिया पूरा खेल

Friendship in library again implicated in rape case महिला ने एक युवक पर थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 7, 2022/6:29 pm IST

Implicated in rape case: आगरा। आगरा जिले में एक महिला और उसके 3 साथियों ने मिलकर 5 लाख रुपये के लिए फर्जी रेप केस का जाल बिछाया और वसूली करने में कामयाब भी रहे। हालांकि, बाद में आरोपियों के बीच आपस में ही झगड़ा हो गया और घटना का खुलासा हो गया। महिला ने एक युवक पर थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, बाद में महिला ने आरोपी युवक के वकील से ही दोस्ती कर ली और उसे अपने प्लान में शामिल कर लिया था। दोनों ने अपने 2 और वकील दोस्तों को मिलाया और पूरा प्लान बनाकर युवक से 5 लाख रुपये वसूल कर लिए। बाद में पैसों के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया और पुलिस के सामने सारी बात आ गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: क्या आप भी हैं मच्छरों के आतंक से परेशान, तो ये घरेलू उपाय दिला सकते हैं राहत 

FIR दर्ज कराने के बाद हुआ खेला
पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच से स्पष्ट लग रहा है कि महिला ने उगाही के लिए सारा खेल किया था और रेप की झूठी शिकायत लिखवाई थी। पुलिस ने बताया कि महिला ने युवक पर रेप का केस दर्ज कराया था लेकिन बाद में शिकायत वापस लेने के लिए राजी हो गई थी।

Read more: इन सीरियल किलर्स का हुआ खुलासा, लोगों में मचा था कोहराम, आप भी देख सकते हैं ये 5 वेब सीरीज़ 

 Implicated in rape case: पुलिस का कहना है कि महिला ने कथित आरोपी के वकील को भी अपने प्लान में शामिल कर लिया था और अपने 2 और साथियों के साथ मिलकर इस प्लान को अंजाम दिया था। आरोपी महिला अंजलि ने थाने में झांसा देकर होटल में रेप करने की शिकायत लिखाई थी लेकिन कोर्ट रूम में बयान से पलट गई थी। इसके बाद पुलिस ने केस की नए सिरे से तहकीकात शुरू की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers