Ghulam Nabi blamed Rahul Gandhi for resignation

कांग्रेस से ‘आजाद’ होने के बाद ‘गुलाम’ बोले- राहुल गांधी को जिम्मेदारी मिलने के बाद बर्बाद हुई पार्टी, चापलूसों का रहा बोलबाला

Ghulam Nabi blamed Rahul Gandhi for resignation : कांग्रेस से 'आजाद’ होने के बाद 'गुलाम' बोले- राहुल गांधी को जिम्मेदारी मिलने के बाद बर्बाद.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 26, 2022/1:01 pm IST

नई दिल्ली। Ghulam Nabi blamed Rahul Gandhi for resignation : कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। गुलाम नबी के इस फैसले के बाद से कांग्रेस में हड़कंप मच गई है। गुलाब नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

 

Read More : राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव से पहले गुलाम नबी आजाद ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, सभी पदों से भी दिया इस्तीफा

बता दें गुलाम नबी बीते कई दिनों से कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे थे। पिछले दिनों ही उन्होंने प्रचार समिति से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद आज उन्होंने प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

 

Read More : ‘दुर्भाग्य से राहुल गांधी की राजनीति में एंट्री के बाद…’ इस्तीफा देते ही गुलाम नबी ने निकाली भड़ास

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के नेता उन्हें काफी दिनों से मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन आज आखिरकार उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पांच पन्नों का इस्तीफा सौंप दिया। बताया जा रहा है कि अपने पांच पन्नों के इस्तीफे में उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा है कि वह अपने करीबी नेताओं से घिरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल अपने ईर्द-गिर्द अनुभवहीन नेताओं को रखते हैं। अपने इस्तीफे में राहुल गांधी को पार्टी के बर्बाद होने का कारण बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में चापलूसों का बोलबाला रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें