Girl gang raped in auto in Lucknow

राजधानी में हैवानियत की हद पार, ऑटो में छात्रा से गैंगरेप, फिर हमला किया और चौराहे पर…

Girl gang raped in auto in Lucknow : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दिनदहाड़े दो दरिंदों ने एक छात्रा के साथ हैवानियत की सारी हदें पार क्र दी। पहले उन दो हैवानों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसके सर पर हमला करके भाग गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 17, 2022/8:55 am IST

लखनऊ। Gangrape In Uttarpradesh : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दिनदहाड़े दो दरिंदों ने एक छात्रा के साथ हैवानियत की सारी हदें पार क्र दी। पहले उन दो हैवानों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसके सर पर हमला करके भाग गए।

Read More : Weather Update: प्रदेश में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट, IMD ने इन राज्यों को दी चेतावनी

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के घटना विभूतिखंड थानाक्षेत्र की है। यहां एक छात्रा ट्यूशन से लौट रही थी। तभी ऑटो ड्राइवर और उसके साथी ने छात्रा के साथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं हैवानों ने छात्रा पर हमला कर उसे घायल कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद ऑटो ड्राइवर और उसका साथी छात्रा को हुसडिया चौराहे पर फेंककर फरार हो गए।

Read More : कमरे में मिली युवक की लाश, खून से सनी बॉडी और…. इलाके में फैली सनसनी

बताया जा रहा है कि वारदात के करीब 18 घंटे बीतने के बाद पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें ट्यूशन से लौट रही मासूम के साथ दरिंदों ने घिनौनी हरकत करने के बाद उस पर वार कर वहां से फरार हो गए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें