Girl Having Sex with 4 Persons in Same Time, Younger Sister Seen

प्रेमी और उसके 4 दोस्तों के साथ एक साथ सेक्स कर रही थी लड़की, छोटी बहन ने देख लिया तो उसे भी परोस दिया दरिंदों को

प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ एक साथ सेक्स कर रही थी लड़की! Girl Having Sex with 4 Persons in Same Time, Younger Sister Seen

Edited By: , July 1, 2022 / 06:06 PM IST

लखीमपुर खीरी: Having Sex with 4 Persons सदर कोतवाली की टीम ने रेप के हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि पीड़िता के साथ उसकी बड़ी बहन के आशिक और दोस्तों ने मिलकर घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। बताया गया कि पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को चारों के साथ संदिग्ध हालत में देख लिया था, जिसके बाद उसे डर लगने लगा था कि कही घर जाकर परिजनों को न बता दे। इसीलिए पीड़िता की बड़ी बहन ने उसे दरिंदों को परोस दिया। आरोपियों ने रेप के बाद पीड़िता की हत्या कर दी थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने पीड़िता की बड़ी बहन सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More: देश की पहली कैफे रेसर इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, महज 999 रुपये में करें बुक… 

Having Sex with 4 Persons मंगलवार को हुई 12 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में मृतका की बड़ी बहन का रोल सामने आया है। बड़ी बहन को प्रेमी और उसके अन्य दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाते देखना छोटी बहन को भारी पड़ गया। छोटी बहन घरवालों को कहीं यह बात न बता दे इस वजह से बड़ी बहन ने ही अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म और हत्या की साजिश रची।

Read More: आज से मुफ्त मिलेगी 300 यूनिट बिजली, इस राज्य की सरकार ने प्रदेश की जनता को दी बड़ी राहत

पुलिस ने इस मामले में आरोपी बड़ी बहन समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को पुलिस लाइन में एसपी संजीव सुमन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मंगलवार को रामापुर चौकी क्षेत्र के एक गांव में बालिका का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। कोतवाली सदर पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। सीओ सदर संदीप सिंह के नेतृत्व में पांच पुलिस टीमें मामले की जांच कर रही थीं। एसपी ने बताया कि विवेचना के दौरान पता चला कि मृतका की बड़ी बहन का गांव के ही अभियुक्त रंजीत चौहान, अमर सिंह, अंकित, संदीप से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी एक माह पूर्व मृतका को हुई थी तो वह अपनी बड़ी बहन को अभियुक्तों से मिलने से मना करती थी।

Read More: भारत में जल्द आ रही है ये पावरफुल बाइक, लुक और डिज़ाइन बना देगी दीवाना 

अभियुक्तों के मृतका के घर के आसपास टहलने और उधर से निकलने पर वह उनको गाली भी दिया करती थी। इस बात को लेकर मृतका और उसकी बहन में लड़ाई होती थी। घरवाले भी उसे घर से बाहर निकलने से रोकते थे। इसी बात से नाराज होकर बड़ी बहन ने साजिशन छोटी बहन को खेत में बुलवाकर पहले अपने दोस्तों से सामूहिक दुष्कर्म करवाया और बाद में उसकी हत्या करवा दी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार को पूर्व नियोजित तरीके से बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को शौच के बहाने पूर्वाह्न करीब दस बजे गन्ने के खेत में ले गई, जहां पहले से बड़ी बहन के दोस्त रंजीत, अमर सिंह उर्फ अमरू, अंकित, संदीप, दीपू, अर्जुन मौजूद थे।

Read More: शुरू हुआ झमाझम का दौर, विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी, राजधानी को थोड़ा इंतजार और… 

 

#HarGharTiranga