Girlfriend Boyfriend Romance near Airport. 10 Boys Reped Girl

एयरपोर्ट के पास स्कूटी खड़ी कर दोस्त के साथ ऐसा काम कर रही थी युवती, अचानक आ धमके लड़के, बनाया हवस का शिकार

Girlfriend Boyfriend Romance near Airport युवती अपने एक दोस्त के साथ हवाई अड्डे की तरफ घूमने गई थी और वहां स्कूटी खड़ी कर दोनों...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 23, 2022/9:32 am IST

चाईबासा: Girlfriend Boyfriend Romance near Airport झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ करीब 10 लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और उसके दोस्त के साथ मारपीट की। वारदात की तफ्तीश करने के लिए पुलिस ने तीन सदस्य एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया है। पुलिस के मुताबिक, युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना बृहस्पतिवार शाम को जिला मुख्यालय शहर चाईबासा से सटे हवाई अड्डे के पास हुई है।

Read More: सभी संविदा कर्मचारियों को किया जाएगा नियमित, दिवाली से एक दिन पहले लिया बड़ा फैसला, 20 प्रतिशत सैलरी बढ़ाने का भी आदेश

Girlfriend Boyfriend Romance near Airport पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि युवती की ओर से 9-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि युवती की चिकित्सिकीय जांच करा ली गयी है जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और दर्जन भर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Read More: Diwali 2022: दिवाली के दिन इन मुहूर्त में करें माता लक्ष्मी की पूजा, धन-धान्य से भरा रहेगा घर 

उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन के लिए तीन सदस्य एसआईटी गठित की गई है जिसमें चाईबासा और जगन्नाथपुर के अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारियों एवं संबद्ध मुफस्सिल थाने के थानेदार शामिल हैं। पीड़ित युवती झींकपानी की रहने वाली है और बेंगलुरू में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वर्तमान में वह चाईबासा शहर के कमरहातु में किराये के मकान में रह रही है जहां से वह कंपनी के लिए काम (वर्क फ्रॉम होम) करती है।

Read More: पटाखा स्टॉल में लगी आग, ,किसी के हताहत होने की खबर नहीं… 

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम युवती अपने एक दोस्त के साथ हवाई अड्डे की तरफ घूमने गई थी और वहां स्कूटी खड़ी कर दोनों आपस में बात कर रहे थे तभी 9-10 अज्ञात युवक वहां आ धमके और युवती के दोस्त के साथ मारपीट कर उससे मोबाइल और पैसे लूट लिए और युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि वहां से किसी तरह दोनों मुफस्सिल थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में पीड़िता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More: IND VS PAK : बदले को बेताब रोहित के लड़ाके! रनों की होगी बारिश, गेंदबाजी उगलेगी आग, जानें कैसा रहेगा मेलबर्न का मौसम आज? 

इस घटना को लेकर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमलावर हो गई है और उनका इस्तीफा मांगा है। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता रघुवर दास ने सोरेन का इस्तीफा मांगते हुए आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत बदतर है और महिलाओं, दलितों एवं आदिवासियों की स्थिति सबसे ज्यादा खराब है।

Read More: प्रदेश के करीब 5 लाख अधिकारी कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन, फिकी मनेगी दिवाली

दूसरी ओर सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने भाजपा के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए दावा किया कि राज्य सरकार ऐसी घटनाओं के प्रति पूरी तरह संवेदनशील है तथा ऐसे मामलों में अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई की जाती है और उन्हें न्याय के कटघरे में लाया जाता है। झामुमो के मुख्य प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने दावा किया कि भाजपा सत्ता से बाहर होने के बाद से राज्य में सोरेन सरकार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक