शादी के ही दिन इस हाल में मिला दूल्हा, देखते ही दुल्हन बोली- नहीं करनी इससे शादी

शादी के ही दिन इस हाल में मिला दूल्हा, देखते ही दुल्हन बोली- नहीं करनी इससे शादी

शादी के ही दिन इस हाल में मिला दूल्हा, देखते ही दुल्हन बोली- नहीं करनी इससे शादी : groom found in this condition Bride canceled her marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 11, 2022/3:14 pm IST

Bride Cancled Her Marriage : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने शादी के दिन ही शादी करने से मना कर दिया और बारात को लौटा दिया। यहां तक की दूल्हा-दुल्हन के बीच जयमाल की रस्म भी पूरी हो गई थी। इसके बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस वर पक्ष और कन्या पक्ष दोनों को थाने ले गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Raed More : मंच पर ही बेकाबू हुए मंत्री जी, कार्यकर्ता को सरेआम किया Kiss, किसी ने वायरल कर दिया वीडियो

दूल्हे की हालत देखकर दुल्हन ने किया शादी से इंकार

ये पूरा मामला यूपी के फिरोजाबाद के नारखी गांव का है। आपको बता दें कि बारात नारखी के गांव आतीपुर खेरिया में खेड़ा लंगर से आई थी। शादी की पूरी तैयारियां करते हुए बारौठी के ठीक बाद जयमाला की रस्म को भी पूरा कर लिया गया था। इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था। दरअसल फेरे लेते समय दूल्हा शराब के नशे इतना बदहवास हो चूका था कि उसने दुल्हन के भाई के साथ गाली गलौज कर दी। इतना ही नहीं दूल्हे के साथ-साथ दूल्हे के अन्य रिश्तेदार भी नशे में चूर थे। दूल्हे के गाली गलौज के बाद ये पूरा मामला बिगड़ता चला गया और विवाद हो गया। जिसके बाद जब दुल्हन ने अपने होने वाले पति की नशे में हालत देखी तो शादी से इनकार कर दिया। इसके साथ ही दुल्हन पक्ष ने दूल्हे के साथ में पिता, जीजा एवं अन्य परिजनों को बैठा लिया तथा दहेज में दी गई सोने के आभूषणों को वापस करने का दबाव बनाने लगे।

Raed More : छात्रों ने मिलकर 10वीं के स्टूडेंट के साथ किया ऐसा काम कि थम गई सांसें, परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल

दुल्हन ने क्यों किया इंकार

दरअसल, कोई भी लड़की अपनी शादि को लेकर खूब सारे सपने संजोती है। ऐसा ही यहां भी हुआ, लेकिन अपने होने वाले पति की ऐसी हालत देखकर उसने शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन ने जब देखा कि उसका होने वाला पति नशे में बेकाबू है और उसके आचरण को सही न समझते हुए दुल्हन ने शादी करने से साफ मना कर दिया। दुल्हन पक्ष ने दूल्हे के साथ साथ उसके रिश्तेदारों से यानी दूल्हे के पिता जीजा एवं अन्य परिजनों से दहेज में दी गयी सोने कि आभूषण को वापस करने को कहा।

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह थाना नारखी से एक दारोगा गांव में पहुंचे और उन्होंने दूल्हे के साथ-साथ दुल्हन के पिता को भी थाने ले गए। दुल्हन पक्ष का आरोप है कि शादी में दी गई सारी वस्तुएं और सारे सोने के आभूषण वापस दिलवाने के बजाय दूल्हे को वापस उसके घर भेज दिया गया।

Raed More : ‘मरने वाले का एक कातिल जरूर होता है’ मेडिकल छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें