Groom ran away Before wedding from Car Know Why

सज-धज कर इंतजार करती रही दुल्हन, बीच रास्ते में गाड़ी से उतरकर भागा दूल्हा, जानिए क्या है माजरा

सज-धज कर इंतजार करती रही दुल्हन, बीच रास्ते में गाड़ी से उतरकर भागा दूल्हा! Groom ran away Before wedding from Car Know Why

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 24, 2022/6:31 pm IST

रामनगर: Groom ran away Before wedding बीते कुछ दिनों से शादी समारोह के दौरान अनहोनी और शादी टूटने की खबरों की भरमार देखने को मिला है। इसी कड़ी में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रामनगर जिले से सामने आया है, जहां दूल्हा बीच रास्ते से ही फरार हो गया। वहीं, दूल्हे के भागने के बाद बाराती भी दुबक गए। वहीं, दूसरी ओर लड़की पक्ष वाले बा​रातियों की राह देख रहे थे, लेकिन तय समय तक बारात नहीं पहुंची।

Read More: भाई की पिटाई का बदला लेने ‘मर्दानी’ बनी तीन बहनें, बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटा

Groom ran away Before wedding दरअसल तेज गति से आ रही दूल्हे की कार ने सड़क पार कर रहे मासूम बालक को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद डरा सहमा दूल्हा कार से उतरकर किसी के घर में जाकर छिप गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और कार को अपने कब्जे में ले लिया। कानूनी प्रक्रिया के चलते बारात देरी से पहुंची। मामला जब गांव में पहुंचा तो संभ्रांत लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

Read More: कल बिलासपुर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, तिफरा फलाईओवर ब्रिज और व्यापार विहार स्मार्ट रोड का करेंगे लोकार्पण 

मामला बुधवार की दोपहर तहसील क्षेत्र के गांव रसूलपुर फरीदपुर का है। यहां इसरार सलमानी की बेटी की बारात तहसील क्षेत्र के गांव जालफ नगला से आई थी। जैसे ही दूल्हे की तेज गति से आ रही कार ने गांव में प्रवेश किया। तभी गांव निवासी जाबुल हसन का पांच वर्षीय बेटा अली हसन सड़क पार करते हुए दूल्हे की कार की चपेट में आ गया। कार की टक्कर से मासूम बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 गिरफ्तार 

दुर्घटना के बाद चालक व दूल्हा घबरा गया और कार को मौके पर ही छोड़ कर गांव में खिसक लिया। ग्रामीणों द्वारा दोनों को काफी तलाश किया। लेकिन किसी घर में छुपे होने के कारण जानकारी नहीं हो सकी। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर बालक के शव एवं दूल्हे की कार को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए ओर गांव के ही संभ्रांत लोगों ने मामले में समझौता करा दिया। तब जाकर वर वधू पक्ष ने राहत की सांस ली। बाद में सभी शादी की रस्मे शुरू हुईं।

Read More: BMW ग्रुप ने लॉन्च की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 270 किमी, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स