GRP SO half-naked video viral

रेलवे स्टेशन पर कपड़े खोलकर पुलिस वाले कर रहे थे ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

GRP SO half-naked video viral अर्धनग्न अवस्था में ही रेलवे प्लेटफार्म पर टहलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 22, 2022/8:58 pm IST

GRP SO half-naked video viral : पीलीभीत।पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में राजकीय रेलवे पुलिस में तैनात एक थाना अध्यक्ष का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिन्हें अर्धनग्न अवस्था में ही रेलवे प्लेटफार्म पर देखा गया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और थानाध्यक्ष से जवाब तलब किया गया। वहीं जीआरपी एसओ का रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर अर्धनग्न अवस्था में टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Read more: कोविड के नए वैरिएंट को लेकर अलर्ट मोड में राज्य सरकार, प्रदेश के सभी कलेक्टर्स और CMHO को जारी किए ये निर्देश 

दरअसल पीलीभीत के जीआरपी थाने में तैनात थाना अध्यक्ष सूर्य प्रकाश सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह अर्धनग्न अवस्था में ही रेलवे प्लेटफार्म पर टहलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

नोटिस भेजकर 3 दिन में मांगा जवाब

आनन-फानन में लखनऊ के पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने थाना अध्यक्ष सूर्य प्रकाश सिंह को नोटिस जारी करते हुए पूरे मामले में जवाब तलब किया। नोटिस में साफ तौर पर कहा गया है कि थानाध्यक्ष द्वारा आए दिन लोगों के साथ अभद्रता करने की शिकायत में लगी है और अर्धनग्न होकर रेलवे प्लेटफार्म पर घूमने का भी वीडियो जांच के दायरे में है।

Read more: फेसबुक पर की दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर पिलाया नशीला कोल्ड ड्रिंक, बेसुध लड़की की जब आंख खुली तो… 

थानाध्यक्ष ने आरोपों से किया इनकार

GRP SO half-naked video viral : पूरे मामले में जीआरपी थाने में तैनात सूर्य प्रकाश सिंह ने आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है की टंकी में पानी ना होने पर वह नहाने जा रहे थे इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में उनकी तस्वीर कैद हो गई। थानाध्यक्ष पर लगे जनता से अभद्रता करने के आरोप को भी थाना अध्यक्ष ने सिरे से खारिज किया है।मामला संज्ञान में आने के बाद उच्च अधिकारियों ने थाना अध्यक्ष सूर्य प्रकाश सिंह का तबादला अयोध्या कर दिया है। उनके स्थान पर नए थाना अध्यक्ष के रूप में अजीत कुमार गौतम को पीलीभीत में तैनाती दी गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers