Made sex with a girl in a hotel by intoxicating her

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर पिलाया नशीला कोल्ड ड्रिंक, बेसुध लड़की की जब आंख खुली तो…

Made sex with a girl in a hotel by intoxicating her राजधानी लखनऊ में एक युवती के साथ यौन प्रताड़ना का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 05:42 PM IST, Published Date : December 22, 2022/5:42 pm IST

Made sex with a girl in a hotel by intoxicating her: लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती के साथ यौन प्रताड़ना का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती से फेस​बुक पर दोस्ती कर होटल मिलने बुलाया था। होटल मिलने गई युवती के साथ आरोपी ने दुराचार किया। युवती के विरोध करने पर जल्द शादी करने का दावा करने लगा। करीब एक साल तक युवती आरोपी के यौन प्रताड़ना को झेल रही थी। फिर युवती ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया, जिस पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने गौतमपल्ली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

Read more: महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, पहले भेजा न्यूड फोटो और फिर…. 

शादी का दबाव बनाने पर युव​ती की गई मारपीट

गौतमपल्ली जियामऊ निवासी युवती के मुताबिक 30 जुलाई 2021 को उसे विवेक गुप्ता नाम की फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई थी। जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। पीड़िता के मुताबिक 19 अक्टूबर 2021 को विवेक ने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया था। जहां से वह युवती को चिनहट स्थित एक होटल में ले गया।

Made sex with a girl in a hotel by intoxicating her: आरोप है कि विवेक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया था। युवती के बेसुध होने पर विवेक ने गलत काम किया। होश आने पर युवती ने विवेक से विरोध दर्ज कराया, जिस पर आरोपी जल्द शादी करने का दावा करने लगा। इसके बाद भी आरोपी ने कई बार युवती के साथ गलत हरकत की।

Read more: देसी भाभी ने ‘सर से सरकता जाए दुपट्टा’ गाने पर मटकाई जबरदस्त कमर’ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

पीड़िता के अनुसार करीब एक साल से वह विवेक को जल्द शादी करने के लिए कह रही थी। जिस पर आरोपी ने ध्यान नहीं दिया। कुछ दिन पूर्व जनेश्वर मिश्र पार्क में दोनों की मुलाकात हुई। शादी की बात दोहराने पर युवती के साथ मारपीट कर आरोपी भाग निकला था। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें