Guardians of Girl student stripped lady teacher and beat her

छात्रा के परिजनों ने लेडी टीचर को निवस्त्र कर पीटा, जानिए स्कूल में ऐसा क्या हुआ था

छात्रा के परिजनों ने लेडी टीचर को निवस्त्र कर पीटा! Guardians of Girl student stripped lady teacher and beat her

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 25, 2022/1:29 pm IST

दक्षिण दिनाजपुर: stripped lady teacher जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक स्कूल की शिक्षिका की छात्रा के परिजनों ने जमकर पिटाई की है। लेकिन शर्मनाक बात ये है कि पहले महिला टीचर को निवस्त्र किया और इसके बाद बेरहमी से पिटाई की। वहीं, घटना के विरोध में शनिवार को स्थानीय लोगों सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन ने हिली थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने रविवार को टीचर के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: रेलवे ट्रैक पर ऐसी हालत में मिला बीटेक छात्र, देखकर कांप उठी लोगों की रूह 

stripped lady teacher मिली जानकारएी के अनुसार मामला हिली थाना क्षेत्र का है, जहां के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल में एक छात्रा को महिला टीचर ने डांट दिया था। इसके एक दिन बाद शुक्रवार की दोपहर छात्रा के परिजन अचानक स्कूल में घुस गए। इन लोगों ने प्रधानाध्यापक के सामने मामले की शिकायत की। आरोप है कि इसी दौरान कुछ लोग कथित तौर पर शिक्षिका के कमरे में घुस गए और एक महिला टीचर के साथ मारपीट की और अभद्रता की।

Read More: यहां भारी बारिश से मचा कोहराम, अब तक 304 लोगों की मौत, 9 हज़ार से ज्यादा घर हुए तबाह 

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल तुरंत स्कूल पहुंच गया और मामले को शांत कराया। वहीं, घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। घटना के विरोध में शनिवार को स्थानीय लोगों सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन ने हिली थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने रविवार को टीचर के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: सदन में गूंजा राजधानी की ‘चाकूबाज नबालिग’ का मुद्दा, विपक्ष ने मंत्री चौबे को घेरा

रविवार को बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इलाके का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की और उन्होंने महिला टीचर के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस मामले को लेकर भाजपा की युवा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष और वकील तरुणज्योति तिवारी ने ट्वीट किया है। बताया जा रहा है कि नौवीं कक्षा की छात्रा ने हिजाब पहन रखा था. शिक्षिका ने कथित तौर पर उसे क्लास में नहीं जाने दिया।

Read More: ‘देश में कांग्रेस की जरूरत…’ राजनाथ सिंह ने क्यों कही ये बात, पूर्व पीएम नेहरू के लिए भी कही ये बड़ी बात

बीजेपी सांसद सुकांत मजूमदार ने कहा, ’’मैं भी शिक्षक था. कई छात्रों को डांटा भी है। शिक्षिका ने एक छात्रा को डांट दिया तो नतीजा यह हुआ कि उसके परिवार सहित अन्य दो सौ लोगों ने स्कूल पर हमला कर दिया। मुझे आश्चर्य है कि स्कूल के प्रधानाध्यापक ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई।’’

Read More: CG Assembly Monsoon Session: सदन में गूंजा रेडी टू ईट स्प्लाई का मुद्दा, विपक्ष ने की जांच कराने की मांग 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers