Gujarat Congress leader Gadhvi joins AAP

कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रवक्ता कैलाश “आप” में हुए शामिल, बताई ये बड़ी वजह

Gujarat Congress leader Gadhvi joins AAP : गुजरात कांग्रेस के नेता कैलाश गढ़वी रविवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 24, 2022/2:42 pm IST

अहमदाबाद।  गुजरात कांग्रेस के नेता कैलाश गढ़वी रविवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए और उन्होंने कहा कि वह राज्य में ‘अहंकारी’ भाजपा सरकार से लड़ना जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें: सिम्स अस्पताल की स्टाफ नर्सों ने दी सामूहिक अवकाश पर जाने की चेतावनी, 30 अप्रैल के बाद ठप्प हो सकती है व्यवस्थाएं

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता गढ़वी ने आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के एक दिन बाद कांग्रेस के करीब 300 पदाधिकारियों के साथ आप की सदस्यता ली।

गढ़वी ने कहा कि गुजरात में भाजपा सरकार लोगों को स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाओं के साथ-साथ सुरक्षा और रोजगार प्रदान करने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ सरकार ने अपने 27 साल के शासन के दौरान राज्य को ‘राजनीति की प्रयोगशाला’ बना दिया है।

यह भी पढ़ें: ई-गवर्नेंस मॉडल के साथ शुरू किए गए पांच नवाचारों की हालत खराब, आम जन को बेहतर सुविधाएं देने की गई थी पहल

दिल्ली में आप विधायक और पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह राजपूत ने कहा कि यह उत्साहजनक संकेत है कि भाजपा और कांग्रेस के नेता यहां उनकी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि राज्य में और भी बड़े चेहरे आप में शामिलि होंगे, जहां इस साल के अंत में चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें: पंचायत-निकाय चुनाव के लिए आरक्षण, 27 की बजाय 35 फीसदी OBC आरक्षण देने की सिफारिश की तैयारी

उन्होंने हाल में राज्य में हुई परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने को लेकर भूपेंद्र पटेल सरकार पर हमला किया और कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाएगी।

यह भी पढ़ें:  गुंडे-बदमाशों के खिलाफ फुल स्पीड में ‘मामा’ का बुलडोजर, अवैध कब्जों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी