गुजरात : ट्रैक्टर-कार भिड़ंत में भाई-बहन समेत पांच लोगों की मौत, दो घायल

ट्रैक्टर-कार में जोरदार भिड़ंत.. भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत, 2 घायल

गुजरात : ट्रैक्टर-कार भिड़ंत में भाई-बहन समेत पांच लोगों की मौत, दो घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 16, 2022/2:02 pm IST

पालनपुर (गुजरात), 16 जनवरी (भाषा) गुजरात के बनासकांठा जिले में एक ट्रैक्टर से कार के टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को बताया कि मृतकों में दो बच्चे हैं।

पढ़ें- योगी कैबिनेट में मंत्री रहे दारा सिंह चौहान और विधायक आरके वर्मा समर्थकों समेत सपा में शामिल

उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुए चार लोग एक ही परिवार के थे जो कार में सवार थे, जबकि पांचवा व्यक्ति ट्रैक्टर का चालक था।

पढ़ें- नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन.. यहां 307 वाहनों को किया जब्त

एक अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार देर रात की है। थराड पुलिस थाना के अधिकारी ने कहा, “घटना जिले के पवादासन गांव के पास धनेड़ा और थराड के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। कार में दो बच्चों सहित एक ही परिवार के छह लोग सवार थे, जो राजमार्ग पर ट्रैक्टर से टकरा गई। घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।”

पढ़ें- अब भी डॉक्टर्स की निगरानी में ICU में हैं लता मंगेशकर.. तबीयत को लेकर डॉक्टर ने दी जानकारी

उन्होंने बताया कि हादसे में सात साल की बच्ची और उसके पांच साल के भाई, उसके चाचा और दादा की मौत हो गई जबकि बच्ची की मां और दादी गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

पढ़ें- योगी से लड़ेंगी! कांग्रेस ने हॉट मॉडल Miss Bikini India को दिया टिकट

अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का चालक हवा में उछल गया और सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया, “जिले के धनेड़ा तालुका से कार से परिवार के छह लोग, करीब 12 किलोमीटर दूर अपने पैतृक गांव जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ।”

 

 
Flowers