Gujarat gang rapeof minor, arrestnine

14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, घटना का वीडियो भी किया वायरल.. 9 गिरफ्तार

Gujarat gang rapeof minor, arrestnine गुजरात में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, नौ की गिरफ्तारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 26, 2021/1:52 pm IST

डांग, 26 दिसंबर (भाषा) गुजरात के डांग जिले में 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

अधिकारी ने बताया कि यह घटना करीब दो महीने पहले हुई थी, लेकिन हाल में यह सामने उस वक्त आई जब लड़की के एक रिश्तेदार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपराध का एक वीडियो देखा। उन्होंने कहा कि कथित कृत्य को एक आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया था और बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पढ़ें- फटी रह गई आंखें.. जब डांस मूव्स के दौरान Nora Fateshi की ड्रेस ने दिया धोखा.. फिसला वन पीस तो अंडरगारमेंट्स में आ गईं एक्ट्रेस

पुलिस निरीक्षक एन एच सवसेता ने बताया कि अहवा तालुका में लड़की से सबसे पहले एक नाबालिग दोस्त ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जब वह एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद पड़ोसी गांव से उसके साथ घर वापस जा रहा था।

पढ़ें- भारत के दिग्गज खिलाड़ी ने पत्नी के निधन के बाद दुनिया को कहा अलविदा

अधिकारी ने बताया कि लड़के के आठ अन्य दोस्त, जो रास्ते में इंतजार कर रहे थे, बाद में उसे जबरदस्ती पास के जंगल में ले गए, जहां उनमें से दो ने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

पढ़ें- ओशो मधुबन चांपा में 27 से 7 दिवसीय ध्यान शिविर.. स्वामी शैलेंद्र सरस्वती करेंगे संचालन

उन्होंने बताया कि नौ आरोपियों में से छह 20-22 साल की उम्र के हैं और तीन नाबालिग हैं। साथ ही बताया कि एक आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और कुछ लोगों को उस तरफ आते देख बाद में सारे दोस्त भाग गए।

पढ़ें- देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Alto अब आ रही है SUV अंदाज में.. जानिए इसकी खासियत

अधिकारी ने बताया, “जाने से पहले, उन्होंने लड़की को घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। लड़की दो महीने तक चुप रही। हाल में, उसके एक रिश्तेदार ने सामूहिक बलात्कार का वीडियो देखा और उसके परिजन को इसकी सूचना दी। बाद में वे पुलिस के पास गए और 23 दिसंबर को एक प्राथमिकी दर्ज की गई।”