Gurmeet Ram Rahim once again granted parole for 40 days.

गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल…

गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल : Gurmeet Ram Rahim once again granted parole for 40 days. Gurmeet Ram Rahim

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 11:43 PM IST, Published Date : January 20, 2023/11:28 pm IST

चंडीगढ़ । डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को शुक्रवार को फिर 40 दिन की पैरोल दी गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अपनी दो शिष्याओं के साथ बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम को तीन महीने पहले भी 40 दिन की पैरोल दी गई थी। रोहतक के संभागीय आयुक्त संजीव वर्मा ने फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया, “पैरोल 40 दिनों के लिए प्रदान की गई है। यह नियमानुसार है।

यह भी पढ़े ; गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल...

डेरा प्रमुख की आखिरी 40 दिन की पैरोल पिछले साल 25 नवंबर को खत्म हुई थी। वह 14 अक्टूबर को रिहा होने के बाद उत्तर प्रदेश में अपने बरनावा आश्रम गए थे। इससे पहले, हरियाणा के जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने डेरा प्रमुख की ताजा पैरोल याचिका पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि डेरा प्रमुख ने 40 दिनों के पैरोल के लिए एक आवेदन दायर किया था, जिसे रोहतक संभागीय आयुक्त को भेज दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि अपनी पैरोल अवधि के दौरान डेरा प्रमुख के 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती कार्यक्रम में भी शामिल होने की संभावना है।

यह भी पढ़े ; गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल..