High profile sex racket in capital, was being operated next to police station

राजधानी में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, थाने के बगल में ही हो रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले 13 लड़के-लड़कियां

High profile sex racket in capital, was being operated next to police station

Edited By: , November 29, 2022 / 08:18 PM IST

पटनाः High profile sex racket in capital बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। राजधानी में थाने के बगल में ही सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। मंगलवार की देर रात भी राजधानी पटना के जक्कनपुर और गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के 2 इलाकों में छापेमारी की गई और सेक्स रैकेट के एक बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया गया। इस दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाला मौके से फरार हो गया है।

Read More : स्टेशन रोड में बच्चा चोरी, बोरे में बंद करके ले जा रहा था युवक, अज्ञात लोगों ने की पिटाई 

High profile sex racket in capital मिली जानकारी के अनुसार बचपन बचाओ संस्था के सहयोग और सूचना के आधार पर पटना पुलिस ने इस छापेमारी की घटना को अंजाम दिया जिसमें सेक्स रैकेट में शामिल 8 युवतियों और अन्य 5 लोगों को पुलिस ने पकड़ा। इन 8 युवतियों को इस देह व्यापार के धंधे से आजाद कराने में पुलिस को कामयाबी मिली है। आपको बता दें कि इस देह व्यापार के दलदल में फंसी 8 लड़कियों में से सभी यूपी, पश्चिम बंगाल और छतीसगढ़ की रहने वाली हैं। इस पूरे मामले में पुलिस वे एक होट मैनेजर को भी हिरासत में लिया और इसके साथ ही 5 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

Read More : Patwaris Notification 2022 : प्रदेश में होगी हजारों पदों पर पटवारियों की भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें फॉर्म भरने की प्रक्रिया और लास्ट डेट

थाने से चंद कदम की दूरी पर होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

देह व्यापार के धंधे में धकेली गई ये लड़कियां आर्केस्ट्रा और शादी समारोह में डांस करने के नाम पर यहां लाई गई थीं और इन्हें इस दलदल में धकेल दिया गया था। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। इस नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस प्रयास कर रही है। बता दें कि पुलिस ने जक्कनपुर थाना क्षेत्र से महज कुछ दूरी पर होटल प्रांजल में चल रहे इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसके अलावा सरिस्ताबाद जो गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में पड़ता है यहां भी छापेमारी की गई है।