Union Home Minister starts speech with Bharat Mata Ki Jai

Home Minister’s visit to Bihar : भारत माता की जय के साथ केंद्रीय गृहमंत्री ने किया भाषण शुरू, यहां सुने पूरा भाषण

बिहार के मुख्यमंत्री पर सत्ता और स्वार्थ की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने सबके साथ धोखा किया।

Edited By: , September 23, 2022 / 04:12 PM IST

Home Minister’s visit to Bihar : पूर्णिया –  केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल इलाके में हैं। वे पूर्णिया में जनभावना सभा को संबोधित कर रहे हैं। अमित शाह ने सभा में कहा कि कुटिल राजनीति कर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। रैली के बाद अमित शाह किशनगंज चले जाएंगे। किशनगंज में वे सीमांचल के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। किशनगंज में नेपाल सीमा पर एसएसबी कैंप भी जाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

read more : लालू-नीतीश पर जमकर बरसे अमित शाह, लालू से कहा नीतीश आपको धोखा देंगे, जानें क्यों कहा ऐसा 

बिहार के मुख्यमंत्री पर सत्ता और स्वार्थ की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने सबके साथ धोखा किया। उन्होंने कहा कि प्रतिष्ठित समाजवादी जॉर्ज फर्नांडिस के साथ धोखा दिया। जॉर्ज का स्वास्थ्य खराब होते ही उन्हें हटाकर समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए, उसके बाद लालू प्रसाद के साथ कपट किया। अमित शाह ने लालू यादव को सजग करते हुए कहा कि आप ध्यान रखिएगा, नीतीश कुमार कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में बैठ जाएंगे।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें